Move to Jagran APP

Agra: दूधिया करता दूध में मिलावट, पत्नी हुई पानी-पानी, तलाक तक पहुंची बात तो पति बोला- 'धंधा हो जाएगा चौपट'

Agra News In Hindi दुग्ध विक्रेता पति द्वारा दूध में पानी मिलाकर बेचकर लाई कमाई पत्नी को रास नहीं आई। विरोध के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि मामला तलाक तक पहुंच गया। परिवार परामर्श केंद्र में दोनों की सुलह के प्रयास किए जा रहे हैं। पत्नी धार्मिक स्वभाव की है। पति का कहना है कि अगर पानी नहीं मिलाएगा तो धंधा कैसे चलेगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 20 May 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
Agra News: दुग्ध विक्रेता पति के दूध में पानी मिलाने से पत्नी नाराज

जागरण संवाददाता, आगरा। परिवार परामर्श केंद्र में दंपतियों के बीच हुए विभिन्न विवादों में समझौते के प्रयास किए गए।काउंसलर डा. अमित गौड़ ने बताया कि राजाखेड़ा के रहने वाले युवक की दो साल पहले राजपुर चुंगी की युवती से शादी हुई थी।

पत्नी धार्मिक प्रवत्ति की है। पति दूध बेचने का काम करता है। पति रोज दूध बेचने जाने के समय पहले दूध की टंकी में पानी मिलाता था। पत्नी को इस तरह गलत तरीके से की गई कमाई पसंद नहीं थी। वो दूध मेंं पानी मिलाने का विरोध करती थी। इस बात पर दोनों में विवाद होने लगा। पत्नी पति को छोड़ मायके चली गई।

परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत कर दी। दोनों पक्षों की काउंसलिंग में पत्नी दूध में पानी मिलाकर की गई कमाई से लाई कोई चीज इस्तेमाल करने को तैयार नहीं है। पति का कहना है कि अगर वो दूध में पानी नहीं मिलाएगा तो उसका धंधा घाटे पर चला जाएगा।दोनाें को अगली तारीख पर स्वजन के साथ आने के निर्देश दिए गए हैं।

शराब पीने के विवाद में भिड़े दोस्त

आगरा में टेढ़ी बगिया के इस्लामनगर में कमरे में बैठ कर शराब पी रहे दोस्तों में नशे में विवाद हो गया। मारपीट के दौरान एक -दूसरे के ऊपर शराब की बोतल से जानलेवा हमला कर दिया। दोनों गंभीर घायल हो गए। कमरे के फर्श पर खून बिखर गया। पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Bareilly Accident: नेशनल हाईवे पर दौड़ती रोडवेज बस अचानक फ्लाई ओवर से नीचे गिरी, एक की मौत, 35 सवारियां घायल

रविवार रात इस्लामनगर में आशिक उर्फ मोटा और इशरत कमरे में शराब पी रहे थे। इस दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद होने लगा। हाथापाई होने पर शराब की बोतल को तोड़ एक दूसरे पर वार करने लगे। दोनों बुरी तरह घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर बस्ती के लोगों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आशिक उर्फ मोटा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: भीषण गर्मी की चपेट में आगरा, सूरज ने बरसाई आग-लू ने किया बेहाल, पारा 47.7 पहुंचा

प्रभारी निरीक्षक सुमनेश कुमार विकल ने बताया कि शराब पीने के दौरान विवाद होने पर एक दूसरे पर हमला किया था। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।