Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: सनकी पति से परेशान पत्नी, अपार्टमेंट में चिपका दिए अश्लील पोस्टर, फ्लैट में बंद हुई महिला

Agra Crime News In Hindi आपराधिक प्रवृत्ति के पति ने अपार्टमेंट में पत्नी के अश्लील पोस्टर लगा दिए और वहां हंगामा करने लगा। पत्नी से मारपीट का भी प्रयास किया। पीड़िता ने कमरे में बंद होकर अपनी जान बचायी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 10 Jun 2023 07:42 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: पति ने अपार्टमेंट में पत्नी के अश्लील पोस्टर लगाए।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के कमला नगर में पति ने मायके में रह रही के अपार्टमेंट में अश्लील पोस्टर लगा दिए। वहां पर जमकर हंगामा किया। पत्नी से मारपीट का प्रयास किया। उसने खुद काे फ्लैट में बंद कर अपनी जान बचाई।

आपराधिक प्रवृत्ति का है पति

कमला नगर थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी अप्रैल 2012 में में हुई थी। ससुराल ट्रांस यमुना कालोनी में है। पत्नी के अनुसार पति आपराधिक प्रवृत्ति का है। पूर्व में भाई की हत्या के आरोप में अपनी पत्नी को जेल भिजवा चुका है। खुद को विधुर बताकर उससे शादी की थी। जिसके बाद से उसे प्रताड़़ित कर रहा था।

पंचायत में पति ने पिता के मित्र पर डाल दिया था तेजाब

पीड़िता का आरोप है कि सुलह के लिए बुलाई पंचायत में पति ने पिता के मित्र पर तेजाब डाल दिया था। जिसका अभियोग एत्माद्दौला थाने में दर्ज है। पति से विवाद के चलते वह मायके में रह रही है। सात जून की सुबह उसने अपार्टमेंट में उसके अश्लील पोस्टर लगा दिए। उससे मारपीट का प्रयास किया, शोर मचाने पर लोगों को आया देख धमकी देकर भाग गया। मामले में पत्नी ने कमला नगर थाने में तहरीर दी है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर