Move to Jagran APP

रात में पति की इस हरकत से परेशान है पत्नी, 'सुहागरात से दिखा रहा है मोबाइल पर गंदी फिल्में, अब नहीं छोड़ूंगी'

Agra News In Hindi पति की शिकायत लेकर परिवार परामर्श केंद्र पहुंची पत्नी ने जब उसकी करतूत बताई तो काउंसलर भी हैरान रह गए। आरोप लगाया कि तीन महीने पहले हुई शादी के बाद पति मोबाइल परअश्लील फिल्म दिखाता है। पत्नी ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा। काउंसलिंग में मामला सुलझता नहीं दिख रहा है। रिपोर्ट दर्ज कराने पर पत्नी आमदा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 25 Sep 2023 06:34 AM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2023 11:19 AM (IST)
Agra News: पति दिखाता है मोबाइल में अश्लील फिल्में।

आगरा, जागरण संवाददाता। शादी के बाद पति की गलत आदत ने पत्नी को परेशान कर दिया। वह पत्नी को मोबाइल में अश्लील फिल्में दिखाता था। पत्नी के कई बार समझाने के बाद भी पति अपनी हरकत से बाज नहीं आया। वह पत्नी पर फिल्म देखने के लिए दबााव बनाता।

इससे नाराज होकर पत्नी शादी के दो महीने बाद मायके चली गई। पति द्वारा उत्पीड़न करने की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने पति-पत्नी में सुलह कराने को मामला काउंसलिंग में भेजा।

शादी के बाद हर रोज दिखाने लगा अश्लील फिल्म

रविवार को पति-पत्नी दोनों कांउसलिंग में पहुंचे थे। पत्नी ने बताया उनकी शादी को तीन महीने ही हुए है। पति शादी के बाद से रोज उसे अपने मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता है। उसने पहले तो पति को समझाने का प्रयास किया। मगर, पति की हरकत बंद नहीं हुई। वह पहले से ज्यादा परेशान करने लगा। अश्लील फिल्म देखने का जबरन दबाव बनाने लगा।

Read Also: UP : बड़ी कार्रवाई; देश के 1788 इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर पर सक्रिय आनलाइन बैटिंग-गेमिंग वेबसाइटऔर एप होंगे बंद

शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया शुरू

उसने विरोध किया तो पति ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न आरंभ कर दिया। दो महीने तक पति को हर तरीके से समझाकर देख लिया। आखिर में वह पति को सबक सिखाने के लिए मायके चली आई। वहीं, पति का कहना था कि पत्नी उसे पसंद नहीं करती। इसलिए वह रहना नहीं चाहती। जबकि पत्नी का कहना था कि पति शिकायत करने पर इसी तरह के आरोप लगाता है।

Read Also: Agra: पुलिस पर गोरिल्ला अंदाज में हमला, महिलाओं-बच्चों को बनाया ढाल; सिटी मजिस्ट्रेट समेत 10 पुलिसकर्मी घायल

पति को माफ नहीं करना चाहती

काउंसलर के काफी समझाने के बाद भी बात नहीं बनी। पत्नी ने काउंसलर से कह दिया कि वह पति को सुधारने के काफी प्रयास कर चुकी है। अब उसे माफ करना नहीं चाहती। पति को सबक सिखाना वाहती है। पत्नी की शिकायत पर काउंसलर ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश किए हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.