Move to Jagran APP

दूसरी युवती साथ पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, सड़क पर हुआ 'वो' को लेकर हंगामा; बुला ली पुलिस

एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी युवती के साथ रहते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। मेरठ से आई पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती से पूछताछ की जिसने खुद को शिक्षक की रिश्तेदार बताया। बाद में पति भी मौके पर पहुंचा और उसने बताया कि पत्नी से तलाक का मुकदमा चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 22 Oct 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
प्रतीकात्मक फोटो का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। पति-पत्नी और वो को लेकर सोमवार को बीच सड़क जमकर हंगामा हुआ। मेरठ से पति की तलाश में आयी पत्नी ने बवाल कर दिया। आरोप लगाया कि पति दूसरी युवती के साथ रहता है। पत्नी ने पुलिस को बुला लिया, अंदर पति नहीं मिला। एक युवती मिली, उसने खुद को पति की रिश्ते की बहन बताया। पुलिस ने किसी तरह पत्नी को समझाकर शांत कराया।

घटना सोमवार दोपहर करीब तीन बजे की है। मेरठ से आई महिला ने श्यामाे मोड़ स्थित कॉलोनी में पहुंची। एक घर के बाहर खड़े होकर हंगामा करने लगी।

महिला ने पुलिस को बुलाया

महिला ने 112 नंबर पर काल करके पुलिस को बुला लिया। आरोप लगाया कि पति यहां दूसरी युवती के साथ रहता है। पति धौलपुर में शिक्षक है, निलंबित चल रहा है। पुलिस से बोली कि वह मकान खोलकर पति से पूछे कि साथ रहने वाली युवती कौन है। हंगामा होता देख घर के बाहर भीड़ जुट गई है। कॉलोनी वालों ने बताया कि मकान किराए पर लिया गया है। पुलिस मकान के अंदर गई तो वहां एक युवती मिली।

युवती ने बताया कि शिक्षक की रिश्तेदार है

युवती ने बताया कि वह शिक्षक की रितेश्दार है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। शिक्षक रिश्ते का भाई है, वह अलग कमरे में रहती है। जिस पर महिला ने खरी-खोटी सुनाने लगी। इस दौरान महिला का पति मौजूद नहीं था। कुछ देर बाद पति भी एकता चौकी पर पहुंच गया।

पति, पत्नी और वो के बीच हुए झगड़े में पहुंची पुलिस।

तलाक का चल रहा है मुकदमा

पति ने चौकी प्रभारी नीलेश शर्मा को बताया कि पत्नी से तलाक का मुकदमा चल रहा है। पत्नी ने उसके भाई पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा रखा है। एक मुकदमा दहेज उत्पीड़न का भी दर्ज है। वह निलंबित चल रहा है। पत्नी से न्यायालय में मामला चल रहा है। साथ में रहने वाली युवती उसकी रिश्ते की बहन है। पुलिस ने हंगामा करती पत्नी को समझाया कि मामला न्यायालय में होने के चलते वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करेगी। जिसके बाद महिला वहां से गई।

ये भी पढ़ेंः UP News: LLB छात्र दोस्त संग मिलकर घर में छाप रहा था नकली नोट, यू-ट्यूब से सीखकर खड़ा किया गिरोह

ये भी पढ़ेंः UP News: बुलंदशहर में बन रहा था सिंथेटिक दूध, खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने नष्ट कराया 700 लीटर

कारखाने से चांदी की चोरी में चार को जेल भेजा

कारखााने से 20 किलोग्राम चांदी चोरी के आरोप में पुलिस ने सोमवार को चार श्रमिकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपितों से चांदी की बरामदगी की है। सोमवार चारों को जेल भेज दिया। नुनिहाई के रहने वाले मानव गोयल की चांदी की चेन बनाने की फैक्ट्री है। दो महीने के दौरान श्रमिकों ने कारखाने से 20 किलोग्राम चांदी चोरी कर ली। मानव गोयल ने दस श्रमिकों को नामजद व अज्ञात के विरुद्ध चोरी, अमानत में खयानत, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था।

इंस्पेक्टर एत्माद्दौला राजेंद्र त्यागी ने बताया कि चार आरोपितों जितेंद्र बघेल, महेंद्र सिंह बघेल, पप्पू बघेल और अभिषेक सिंह को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चाेरी की गई चांदी बरामद की है। चारों आरोपितों को जेल भेज गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।