Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: बेरहम पतियों की तालीबानी सजा, मोबाइल टूटा तो उधेड़ दी बहनों की चमड़ी, नहीं भरे गहरे जख्म

Agra Crime News In Hindi Today बेरहम पतियों ने जो सजा दी उसके जख्म एक महीने बाद भी नहीं भरे हैं। पत्नियों ने पुलिस में की शिकायत। काउंसलिंग में दिखाई चोंटें पतियों पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश। पत्नियों का कहना है कि पति डिलीवरी ब्याय हैं और मोबाइल टूटने से उनका कार्य प्रभावित हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने ये कदम उठाए।

By Ali AbbasEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 10:22 AM (IST)
Hero Image
Agra News: काउंसलिंग में दिखाई चोंटे, पतियों पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश

आगरा, जागरण संवाददाता। पत्नी ने किसी बात पर गुस्से में आकर पति के मोबाइल को जमीन पर पटक दिया। इससे आक्रोशित होकर पतियों ने अपनी दो बहनों की बर्बरतापूर्ण तरीके से पिटाई कर दी। उनकी पीठ नीली कर दी।

पत्नियाें ने आरोप लगाया कि पतियों ने पिटाई कर उनकी चमेड़ी उधेड़ दी। मायके में रहकर इलाज कराया, 40 हजार रुपये खर्च हो गए। पिटाई इतनी बुरी तरह की गई कि एक महीने बाद भी जख्म नहीं भरे थे।

काउंसलिंग में पहुंचा पत्नियों के उत्पीड़न का मामला

पतियों की बर्बरता की शिकार पत्नियों पुलिस में शिकायत की। मामला काउंसलिंग में पहुंचा। यहां पीड़ित पत्नियों के अलावा पति भी पहुंचे थे। पत्नियां सगी बहने हैं, उनके पति भी आपस में सगे भाई हैं। पति फूड कंपनी में डिलीवरी ब्वाय हैं।

पत्नी ने बताया एक महीने पहले विवाद होने पर गुस्से में पति का मोबाइल फेंक दिया। मोबाइल टूटने पर दोनाें के पति नाराज हो गए। दोनों को बर्बरता पूर्ण तरीके से पीटा। उनकी पूरी पीठ नीली पड़ गई। दोनों पैर बुरी तरह से सूज गए।

मायकापक्ष ने कराया इलाज

मायके वाले उन्हें अपने साथ लेकर गए। वहां उपचार कराया, इसमें 40 हजार रुपये खर्च हो गए। पत्नियों ने पिटाई के बाद के बाद घायल हालत में अपनी तस्वीरों को मोबाइल पर काउंसलर वीके सिंह और पुलिस को दिखाया। तस्वीरें उनके साथ हुई बर्बरता की कहानी बता रही थीं। वहीं, पतियों का कहना था कि वह डिलीवरी ब्वाय का काम करते हैं। इसमें 10 हजार रुपये महीना मिलता है। मोबाइल टूटने से उनका काम प्रभावित हो गया था, इसलिए गुस्से में पिटाई कर दी थी।

ये भी पढ़ेंः UP News: दारोगा ने किया लड़की से दुष्कर्म, पीट रहे थे गांव वाले, तभी आया सिपाही का काल, बोला काम हो गया क्या!

दोबारा नहीं करेंगे गलती

पतियों का कहना था कि दोबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे। काउंसलर ने पत्नियों के उपचार में खर्च आधी रकम देने की कहा तो पतियों ने मना कर दिया। मामले काउंसलर ने आरोपित पतियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar News : पुलिस का बदमाशाें से एनकाउंटर, पोक्सो एक्ट का वांछित शातिर गोली लगने के बाद गिरफ्तार

सजा देने का अनोखा तरीका

पीड़ित पत्नियों ने काउंसलर को बताया कि पति उन्हे खुद नहीं पीटते हैं। यदि छोटी बहन गलती करती है तो जेठ पीटता है, बड़ी बहन कोई गलती करे ताे उसे देवर पीटता है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर