Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepak Chahar: क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को ब्रेन स्ट्रोक, हालात गंभीर; बेटे के लिए छोड़ दी वायुसेना की नौकरी

Agra News In Hindi लोकेंद्र सिंह चाहर वायुसेना में थे। दीपक को बेहतर क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी। दीपक ने भी पिता का मान बढ़ाते हुए भारतीय टीम में जगह बनाई। दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टी-20 और एकदिवसीय सीरीज में भी टीम में चुने गए हैं। दीपक ने आस्ट्रेलिया के साथ खेली गई टी-20 श्रंखला में एक वर्ष बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की।

By sumit kumar dwivediEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 05 Dec 2023 07:15 AM (IST)
Hero Image
क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता को ब्रेन स्ट्रोक, हालात गंभीर; बेटे के लिए छोड़ दी वायुसेना की नौकरी

जागरण टीम, आगरा। क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर को ब्रेन स्ट्रोक आया। उन्हें रामघाट रोड स्थित मिथराज हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। दीपक उनकी देखभाल में लगे हैं।

पिता की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही दीपक को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई पांच दिवसीय टी-20 क्रिकेट श्रंखला के रविवार को खेले गए अंतिम मुकाबले को छोड़कर आना पड़ा है।

शादी समारोह में शामिल होने अलीगढ़ गए थे

आगरा के रहने वाले क्रिकेटर दीपक के चाचा देशराज ने बताया कि लोकेंद्र सिंह शनिवार को शादी समारोह में शामिल होने अलीगढ़ गए थे। उसी शाम उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आ गया। पिता की तबीयत खराब होने पर दीपक मैच छोड़कर बेंगलुरु से सीधे अलीगढ़ आए। दीपक तभी से पिता की देखभाल में लगे हैं। पिता की सेहत को लेकर चिंतित हैं।

ये भी पढ़ेंः Agra Police ने 24 घंटे में खोजा महिला डाक्टर का जर्मन शेफर्ड कुत्ता, घर पहुंचकर एक दूसरे से मिलकर जमकर रोए, भावुक हुए लोग

दीपक चाहर ने फोन पर दैनिक जागरण को बताया कि दो दिसंबर की शाम पापा के बीमार होने की सूचना मिली। वह बेंगलुरु से रात की फर्स्ट फ्लाइट से दिल्ली आए। वहां से सड़क मार्ग के जरिए अलीगढ़ पहुंचे। पापा की तबीयत में मामूली सुधार है, हम उन्हें आगरा या दिल्ली शिफ्ट करने की सोच रहे हैं। इलाज कर रही टीम से सलाह ली जा रही है।

चिंताजनक है अभी स्थिति

हास्पिटल के चेयरमैन डा. राजेंद्र वार्ष्णेय के अनुसार 54 वर्षीय लोकेंद्र सिंह चाहर की रास्ते में ही तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई थी। अलीगढ़ में प्रवेश करते ही परेशानी और बढ़ गई, उन्हें तुरंत मिथराज हास्पिटल में भर्ती किया गया। उनकी सभी जांच हुईं।

वह डायबिटिक व हाइपर टेंशन के मरीज हैं। उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया। पेशाब में संक्रमण है। तत्काल आइसीयू में लेकर उपचार किया गया। कुछ सुधार है, मगर स्थिति अभी चिंताजनक है। वह खुद उनकी सेहत पर नजर रखे हैं, जरूरत हुई तो रेफर भी करेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें