Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: टीम इंडिया के तेज गेदबाज ने फूड डिलीवरी ऐप पर लगाया धाेखाधड़ी का आरोप, कंपनी ने दिया ये जवाब

दीपक चाहर ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से धोखाधड़ी की सूचना दी। सोशल मीडिया पर लिखा भारत में नई धोखाधड़ी। खाना ऑर्डर किया और ऐप डिलीवरी दिखा रहा है लेकिन कुछ नहीं मिला। ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने कहा कि इसकी डिलीवरी हो चुकी है और मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत से लोग समान समस्याओं का सामना कर रहे होंगे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 26 Feb 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया के तेज गेदबाज ने फूड डिलीवरी ऐप पर लगाया धाेखाधड़ी का आरोप, कंपनी ने दिया ये जवाब

आगरा, जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया प्लेटफार्म में तरह-तरह के मामले सामने आते हैं। जिसका ताजा उदाहरण क्रिकेटर दीपक चाहर ने दिया है। उन्होंने जोमैटो से खाना आर्डर किया और जोमैटो बोला वो डिलीवर हो गया 'तुम झूठे हो', खाना डिलीवर हो गया।

आगरा के एक रेस्तरां से क्रिकेटर दीपक चाहर ने रविवार रात खाने का आइटम जोमैटो से आर्डर किया। जिसके कुछ देर बाद उन्हें फोन पर घर में आर्डर डिलीवर होने का संदेश फोन पर प्राप्त हुआ। जिसकी शिकायत उन्होंने जोमैटो के कस्टमर केयर पर की तो कंपनी के प्रतिनिधि ने उन्हें ही झूठा ठहरा दिया।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir Vrindavan: श्रद्धालुओं की भारी भीड़ से चीख उठी महिलाएं और बच्चे, ठाकुरजी के दर्शन को लगी 1.5 KM लंबी लाइन

आर्डर रात में ही पहुंचने की बोली बात

बोला आर्डर आपका रात 9:31 मिनट पर घर में पहुंच गया है और बोल रहे हैं अभी तक नहीं मिला। मामले में दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने कहा बेटे को किसी प्रकार का कोई आर्डर जोमैटो ने नहीं डिलीवर किया था। इस तरह की घटना का शिकार अन्य लोग भी हो रहे होंगे। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें