Move to Jagran APP

सूरज पंचोली ने कैंट पर लगाए ठुमके, यात्रियों में ऑटोग्राफ को मची होड़

भूषण कुमार की फिल्म सेटेलाइट शंकर की शूटिंग चल रही है आगरा में। सूरज पंचौली निभा रहे हैं मुख्य भूमिका।

By Edited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 02:31 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 02:35 PM (IST)
सूरज पंचोली ने कैंट पर लगाए ठुमके, यात्रियों में ऑटोग्राफ को मची होड़

आगरा(जेएनएन): आगरा कैंट रेलवे स्टेशन। दर्जनों ट्रेनों की आवाजाही और यात्रियों का जंक्शन। गुरुवार को रेलगाड़ियों की छुक- छुक के साथ यात्री कृपया ध्यान दें..कि जगह कुछ और ही आवाज सुनाई दे रही थी। यात्रियों में उत्सुकता थी और रेलकर्मियों में भी खासा उत्साह था। लाइट, कैमरा और एक्शन..जैसे ही गूंजा तो एकदम बस शांति छा गई। रोज की तरह प्लेटफार्म पर शटल तो खड़ी थी लेकिन इसमें आने जाने वाले यात्रियों के साथ खास मेहमान भी थे। दरअसल आगरा में चल रही बॉलीवुड फिल्म सेटेलाइट शंकर की शूटिंग का एक सीन आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर फिल्माया गया। पिछले चार दिनों से अभिनेता आदित्य पंचौली के बेटे सूरज पंचौली की दूसरी फिल्म की शूटिंग मोहब्बत की नगरी में चल रही है। सूरज ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से की थी। सेटेलाइट शंकर में उनके साथ मेघा प्रकाश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक इरफान कमल हैं। फिल्म छह फरवरी 2019 को रिलीज होगी। आगरा कैंट से पूर्व फिल्म की शूटिंग मेहताब बाग और फतेहपुर सीकरी में हो चुकी है। मेहताब बाग में जहां फिल्म की शूटिंग होना विवाद का कारण बन गया वहीं फतेहपुर सीकरी में फिल्म के एक अहम गाने को फिल्माया गया। बुधवार को फतेहपुर सीकरी स्मारक के विभिन्न हिस्सों में फिल्म के गाने का फिल्मांकन हुआ। सुबह सात बजे से फिल्म की शूटिंग यहां वीआइपी मार्ग से शुरू हुई थी। बुलंद दरवाजे पर सूरज पंचौली ने जमकर ठुमके भी लगाए।

नियम तोड़ना बन सकता है फिल्म यूनिट के लिए मुसीबत:

मेहताब बाग में फिल्म सेटेलाइट शंकर की शूटिंग में नियमों की धज्जियां उड़ाने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। शूटिंग टीम पर ड्रोन से गाने का फिल्मांकन करने और निर्धारित मानक से तेज आवाज मे साउंड बजाने का आरोप है। टीम पर सूर्यास्त के बाद भी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का आरोप था। पुलिस ने ध्वनि प्रदूषण के आरोप को सही पाया। पुलिस से मिली अनुमति के अनुसार 75 डेसीबल से अधिक साउंड नहीं बजना चाहिए, लेकिन इसका पालन नहीं किया गया। साथ ही ड्रोन उड़ाने का आरोप था। मामले में एएसआइ ने पल्ला झाड़ लिया था। उसका कहना था कि शूटिंग ताजमहल के प्रतिबंधित दायरे से बाहर हुई है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला कमलेश सिंह ने बताया कि शूटिंग टीम द्वारा नियम तोड़ने की बात सामने आई थी। जांच में ड्रोन उड़ाने की बात सही नहीं पाई गई। मामले में ध्वनि प्रदूषण का मुकदमा दर्ज किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.