Move to Jagran APP

आगरा में बदमाशाें का आतंक: ऑनलाइन बुकिंग करके चालक से कार लूट ली, थाने से 250 कदम दूर नर्सरी में की व्यक्ति की हत्या

आगरा में बदमाश कार लूटकर भाग गए। लूट की घटना न्यू आगरा के दयालबाग क्षेत्र की है। 17 अक्टूबर की दोपहर बरेली के लिए युवकों ने कार की बुकिंग कराई थी। वहीं थाने से 250 कदम दूर नर्सरी में श्रमिक की हत्या कर दी गई। एत्माद्दौला थाने के सीता नगर की नर्सरी में हाथरस के सहपऊ निवासी मृत श्रमिक की लाश मिली। पुलिस हत्यारोपितों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 19 Oct 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। ऑनलाइन बुकिंग करके बदमाशों ने चालक काे भाड़े पर ले जाकर कार लूट लिया। चालक को कब्जे में करने के बाद उसे दयालबाग क्षेत्र में कार से फेंक कर भाग गए। मामले में चालक की ओर से न्यू आगरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

नगला भोला कौलारा कलां डौकी के सचिन बघेल ने बताया वह भाड़े पर अपनी कार चलाते हैं। उनकी गाडी की 17 अक्टूबर की दोपहर में दो युवकों ने बरेली के लिए आनलाइन बुकिंग कराई थी। वह घर से कार लेकर न्यू आगरा पहुंचे। यहां बुकिंग करने वाले दो युवक कार में बैठकर एटा तक गए। एक युवक चालक सीट के बराबर में दूसरा पीछे बैठा था। रात तीन बजे दोनों ने आगरा लौटने को कहा।

हीराबाग कॉलोनी में लेकर आए युवक

युवक उन्हें 18 अक्टूबर की सुबह तीन बजे दयालबाग की हीरा बाग कॉलोनी की ओर लेकर आए। इसी दौरान पीछे बैठे युवक ने साफी का फंदा बना उनके गले में कस दिया। इसके बाद दोनों ने उन्हें कार से घसीटकर बाहर फेंक दिया। उनकी कार लेकर लेकर वहां से भाग गए। सचिन ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में सचिन बघेल की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध न्यू आगरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी से बदमाशों के फुटेज प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। 

भारी वस्तु से सिर और चेहरा कुचलकर की गई हत्या

आगरा में एत्माद्दौला थाने से 250 कदम की दूरी पर सीता नगर स्थित शिव शक्ति नर्सरी में शुक्रवार रात को श्रमिक की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसका सिर और चेहरा किसी भारी वस्तु से कुचल दिया था। शनिवार सुबह श्रमिक का खून से लथपथ शव नर्सरी में पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एसीपी हेमंत कुमार और एत्माद्दाैला थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

ये भी पढ़ेंः प्रेमिका ने फास्ट फूड संचालक को सरेराह चप्पलों से पीटा, सड़क पर घसीटा; पुलिस बनी रही तमाशबीन

ये भी पढ़ेंः UP By Election: मायावती ने सपा के गढ़ में शाक्य पर खेला दांव, पढ़ें कौन हैं करहल सीट से प्रत्याशी अवनीश कुमार शाक्य

हत्यारे के बीच संघर्ष के मिले निशान

नर्सरी में श्रमिक और हत्यारे के बीच में संघर्ष के निशान थे। माना जा रहा है कि हत्या करने वाले और मृत श्रमिक के बीच संघर्ष हुआ होगा। मरने वाले की पहचान सोबरन सिंह के रूप में हुई है। वह हाथरस के सहपऊ का रहने वाला था। सीता नगर में एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था। यहां एक फैक्ट्री में काम करता था। एसीपी ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।