Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar News: पेट्रोल डालकर खुद को खत्म करना चाहता था युवक, पुलिस ने बचाया तो बताई एक दर्दनाक दास्तां

Muzaffarnagar News In Hindi जनसुनवाई का दिन था और अधिकारी शिकायतें सुन रहे थे। तभी एसपी ऑफिस के पास एक युवक पहुंचा और शरीर पर पेट्रोल छिड़क लिया। एसपी सिटी और उनके चालक ने देखा तो तत्काल युवक को पकड़ा और शरीर पर पानी डाला। युवक ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी से दुष्कर्म हुआ था और आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 08 Jul 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास करने वाले युवक पुलिस गिरफ्त में।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। शादी से पहले पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न होने से परेशान एक युवक ने पुलिस ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास किया। समय रहते एसपी सिटी के चालक और पीआरओ ने युवक को दबोच लिया। हालांकि इस मामले में युवक ने कहीं भी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस युवक के खिलाफ आत्मदाह के प्रयास की नई धारा में मुकदमा दर्ज करने जा रही है। युवक पुलिस की हिरासत में है

सोमवार को एसपी ऑफिस में सामान्य दिनों की तरह जनसुनवाई का कार्य चल रहा था। करीब 12:30 बजे एक युवक बाइक से पुलिस ऑफिस पहुंचा और मुख्य गेट के पास ही बाइक रोककर डिग्गी में रखी पेट्रोल की बोतल निकालकर अपने ऊपर उड़ेल ली। इसी दौरान एसपी सिटी के चालक और वहां पहुंचे पीआरओ की नजर युवक पर पड़ गई। उन्होंने तत्काल युवक को दबोच लिया और उसके ऊपर पानी डाल दिया।

ये भी पढ़ेंः School Holiday: यूपी के इस जिले में आठवीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टी; डीएम ने जारी किया आदेश, ये है वजह

ये भी पढ़ेंः Bhole Baba: क्या यूपी के इस आश्रम में छिपकर बैठा है सूरजपाल उर्फ 'साकार विश्व हरि'? रोज माथा टेकने आ रहे अनुयायी

युवक की पत्नी से हुआ था दुष्कर्म

युवक से पूछताछ के बाद एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक 2019 में सहारनपुर में रिश्ता हुआ था। इसी दौरान युवक की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी। इसके बाद रिश्ता टूट गया लेकिन युवक होने वाली पत्नी से मोबाइल पर बातचीत करता रहा। बाद में दोनों ने हाई कोर्ट में जाकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों साथ रह रहे हैं।

सहारनपुर पुलिस से जानकारी कर जुटा रहे

एसपी सिटी के मुताबिक इस मामले में युवक ने यहां शिकायत नहीं की थी और ना ही संबंधित थाने में प्रार्थना पत्र दिया था। उन्होंने बताया, इस मामले में सहारनपुर पुलिस से जानकारी की जा रही है। युवक पुलिस की हिरासत में है और उसके खिलाफ सिविल लाइस थाने में आत्महत्या के प्रयास की नई धारा में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें