Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mathura News: निकाह के बाद मुकरी पीड़िता बोली, सपा नेता ने रंजिश निकालने को फंसाया था बेगुनाहों को

मौलवी से निकाह के बाद पीड़िता ने कोर्ट में दिए आरोपितों के पक्ष में बयान। महिला सपा नेता के खिलाफ गाली -गलौज करने का थाने में दिया शिकायती पत्र। सपा अल्पसंख्यक सभा की निवर्तमान सचिव शबनम कुरैशी ने कहा राजनीति से प्रेरित होकर लगाए जा रहे आरोप।

By Tanu GuptaEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 03:35 PM (IST)
Hero Image
मथुरा में तूल पकड़ा था दुष्कर्म के बाद निकाह का मामला। फोटो जागरण आर्काइव

मथुरा, जागरण टीम। मस्जिद के मौलवी पर एक साल तक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती मौलवी से निकाह के बाद अपने आरोपों से मुकर गई। युवती ने कहा कि उसके मौलवी से प्रेम प्रसंग थे. मौलवी ने शादी से इन्कार किया। इस पर महिला सपा नेता शबनम कुरैशी ने उसके साथ जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। कोर्ट में भी युवती ने मौलवी के पक्ष में बयान दिया। युवती का कहना है कि उसका मौलवी से निकाह हो गया है, वह अब किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहती। उधर, युवती की बहन ने महिला सपा नेता के खिलाफ सदर बाजार थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें...PM Modi Birthday पर देशभर में होगा रक्तदान, एक्सपर्ट की सलाह में जानिए कौन दे सकता है ब्लड और क्या है ब्लड डोनेट करने के नियम

शहर में रहने वाली युवती ने मस्जिद के मौलवी राशिद पर एक वर्ष तक शादी का झांसा देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में युवती ने कांग्रेस नेता रहे अब्दुल जब्बार, मौलवी सद्दाम, मौलवी हाशिम और कमाल कुरैशी पर समझौते का दबाव बनाने की भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की। इधर, आरोपित पक्ष भी सक्रिय हो गया। गुरुवार युवती का मौलवी से निकाह करा दिया गया। निकाह के बाद शुक्रवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया। युवती ने कोर्ट में दिए बयान में कहा कि मैं मौलवी से प्रेम करती हूं। मैंने इनके साथ निकाह कर लिया है, अब कोई कार्रवाई नहीं चाहती।

यह भी पढ़ें...Pitru Paksha 2022: नहीं होता श्राद्ध पूर्ण जब तक निकाले न जाएं पंचग्रास, पढ़ें इसके पीछे क्या महत्व और किस किस के लिए निकाला जाता है ये ग्रास

युवती के बड़ी बहन ने थाना सदर बाजार में शिकायती पत्र दिया और कहा कि महिला सपा नेता शबनम कुरैशी ने अपनी रंजिश निकालने के लिए बेगुनाह लोगों को मुकदमें में फंसा दिया। बहन का आरोप है कि आरोपितों के पक्ष में बयान देने से नाराज शबनम कुरैशी ने घर आकर गाली गलौज की। सदर थाना प्रभारी अजय किशोर ने बताया कि शबनम कुरैशी के खिलाफ शिकायती पत्र मिला है, मामले की जांच की जा रही है। सपा अल्पसंख्यक सभा की निवर्तमान सचिव शबनम कुरैशी ने बताया कि राजनीति से प्रेरित होकर मेरे ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर