Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ATM Loot: 30 लाख रुपये लूटने के बाद बदमाशों ने नहर में फेंक दी मशीन, 7 जनवरी की आधी रात को लूटा था SBI का एटीएम

आगरा में बदमाशों ने कागारौल थाने से 800 मीटर दूर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने स्टेट बैंक का एटीएम उखाड़ लिया। एटीएम में 30 लाख रुपये थे। जिन्हें लूटने के बाद बदमाशों ने एटीएम को सिकरौदा नहर में फेंक दिया। शुक्रवार सुबह दूरा गांव के पास सिकराैदा नहर के पास रहने वाले ग्रामीणों ने एटीएम को वहां पड़ा देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 12 Jan 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
Agra News: थाने से 800 मीटर दूर बदमाशों की करतूत, आधी रात को उखाड़ा एटीएम

जागरण संवाददाता, आगरा। कागारौल थाने से 800 मीटर बदमाशों द्वारा उखाड़ कर ले जाया गया स्टेट बैंक का एटीएम शुक्रवार को फतेहपुर सीकरी इलाके के दूरा गांव के पास सिकरौदा नहर में मिला। ग्रामीणों द्वारा सुबह नहर में एटीएम को पड़ा देख पुलिस काे सूचना दी गई।

अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एटीएम में 30 लाख रुपये थे। जिन्हें लूटने के बाद बदमाशों ने एटीएम को सिकरौदा नहर में फेंक दिया। इससे गिरोह के तार स्थानीय बदमाशों से जुड़े होने की आशंका पुख्ता हो गई है। बदमाश एटीएम उखाड़ने के बाद उसे जिले की सीमा से बाहर लेकर नहीं भागे थे।  

थाने से 800 मीटर दूर दुस्साहसिक वारदात काे दिया अंजाम

बदमाशों ने सात जनवरी की रात को कागारौल थाने से 800 मीटर दूर दुस्साहसिक वारदात काे अंजाम दिया था। मैक्स पिकअप जीप में आए पांच से छह बदमाशों ने कस्बे के बस अड्डे के बराबर में स्थित स्टेट बैंक के एटीएम को रस्सी से बांध गाड़ी से खींच कर उखाड़ लिया था।

एटीएम में 30 लाख रुपये थे। बदमाशों के किरावली मोड़ से होकर भरतपुर भागने की आशंका थी। लूट में मेवात गिरोह का हाथ होने की आशंका को देखते हुए पलिस टीम राजस्थान के भरतपुर हरियाणा के मेवात और मथुरा में डेरा डाले थीं।

ग्रामीणों ने पड़ा देखा एटीएम

शुक्रवार सुबह दूरा गांव के पास सिकराैदा नहर के पास रहने वाले ग्रामीणों ने एटीएम को वहां पड़ा देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी तो अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आसपास के ग्रामीणों का कहना था कि एक दिन पहले तक एटीएम वहां नहीं पड़ा था।

इससे आशंका है कि एटीएम को बदमाशों ने राजस्थान की सीमा से लगे किसी गांव में रखा था। उसमें रखी रकम निकालने का प्रयास कर रहे थे। रकम निकालने के बाद एटीएम को मौका मिलने पर आधी रात में किसी समय वहां फेंक कर चले गए। डीसीपी पश्चिम जोन सोनम कुमार ने बताया कि आसपास के ग्रामीणों से जानकारी कर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढे़ं -

UP News: तलाक नहीं तो पहली पत्नी ही पेंशन की पात्र, इलाहाबाद हाई कोर्ट का अहम फैसला; खारिज की याचिका

'अगर पुरानी पेंशन नहीं तो वोट और सपोर्ट भी नहीं' लोकसभा चुनाव से पहले नार्थ रेलवे ने उठाया पेंशन का मुद्दा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर