Move to Jagran APP

आगरा में ट्यूशन पढ़ने जा रही शिक्षिका से सरेराह छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक फुरकान ने बेल्टों से पीटा

Agra Crime News युवती ने आरोप लगाए हैं कि जब भी वो पढ़ाने जाती है युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है। शनिवार को उसने हद कर दी। इस घटना के बाद जब पुलिस से शिकायत की गई तो उसके रिश्तेदार डरा धमका कर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। पुलिस ने नए कानून की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 18 Aug 2024 12:10 PM (IST)
Hero Image
सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका से पड़ोसी शोहदे ने रास्ते में रोककर छेड़छाड़ कर दी। युवती के विरोध करने पर उसकी सरेआम बेल्टों से पिटाई कर दी। भीड़ आती देखकर आरोपित धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

लोहामंडी क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि सिर की मंडी क्षेत्र में धौलपुर का फुरकान कुरैशी अपने नाना के घर रहता है। काफी समय से वो उसे परेशान करता था। शनिवार शाम चार बजे पीड़िता घर से ट्यूशन पढ़ाने के लिए जा रही थी। आरोपित फुरकान बाइक से आया और उसके आगे बाइक लगाकर रोक लिया। उसके साथ छेड़छाड़ की, विरोध करने पर बेल्ट उतार कर बुरी तरह पीटा। चीखपुकार सुन कर लोगों की भीड़ बचाने के लिए आने लगी तो आरोपित धमकी देते हुए भाग निकला।

मामा ने फोन पर दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपित काफी समय से दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। शिकायत करने पर उसके स्वजन उल्टा लड़ने को तैयार हो जाते थे। शनिवार को आरोपित द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट की गई। इसके कुछ देर बाद आरोपित के मामा इब्बू ने फोन कर धमकाया और पुलिस शिकायत न करने का दबाव बनाया।

ये भी पढ़ेंः Saint Premanand: संत प्रेमानंद महाराज के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह, जपा 'राधा नाम'

ये भी पढ़ेंः Dimple Yadav: 'हीन भावना का शिकार भाजपा कर रही सपाइयों के खिलाफ कार्रवाई', सांसद ने करहल से खरीदी राखी

पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी

प्रभारी निरीक्षक लोहामंडी रोहित कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।