Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hathras Accident: एसएन मेडिकल कॉलेज में घायलों से सीटी स्कैन के लिए मांगे रुपये, सीएम योगी ने की थी निश्शुल्क इलाज की घोषणा

Hathras Bus Accident हाथरस हादसे में घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें सीटी स्कैन के लिए पैसे मांगे गए। जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायलों के निशुल्क इलाज की घोषणा की थी। प्रधान ने घायल के स्वजन के खाते में ऑनलाइन 1600 रुपये ट्रांसफर किए इसके बाद ही मेडिकल कॉलेज में सिटी स्कैन किया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sat, 07 Sep 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
एसएन मेडिकल कॉलेज में घायलों से सीटी स्कैन के लिए मांगे रुपये

जागरण संवाददाता, आगरा। हाथरस हादसे में गंभीर घायलों को शुक्रवार रात में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। यहां चार घायल भर्ती हैं। घायलों के सिर में चोट है, इसके लिए सीटी स्कैन कराने के लिए हास्पिटल के कर्मचारियों ने 1800 रुपये मांगे।

घायलों को स्वजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और विधायक द्वारा निश्शुल्क इलाज कराए जाने की घोषणा करने की बात की, इसके बाद भी घायलों का सीटी स्कैन नहीं किया गया। प्रधान ने घायल के स्वजन के खाते में आनलाइन रुपये ट्रांसफर किए, इसके बाद सीटी स्कैन कराया गया।

हाथरस हादसे में सैमरा के 16 लोग घायल हुए थे, इसमें से गंभीर घायल चार मरीजों को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में रात 1.30 बजे भर्ती कराया गया।

सैमरा के ग्राम प्रधान संदीप दिवाकर का कहना है कि रात में उनके पास घायल के स्वजन ने फोन किया, बताया कि सीटी स्कैन के लिए दो हजार रुपये मांग रहे हैं। स्वजन के पास पैसे नहीं थे इसलिए सीटी स्कैन नहीं किया गया। प्रधान ने 1600 रुपये आनलाइन ट्रांसफर किए, इसके बाद सुबह शनिवार सुबह चार बजे सीटी स्कैन कराया गया।

इसे भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव में I.N.D.I.A गठबंधन के साथ या अकेले लड़ेगी सपा? अखिलेश यादव ने बता दिया

इसे भी पढ़ें: सपा में शामिल होंगी अपर्णा यादव! महिला आयोग का अध्यक्ष पद न मिलने से हुईं नाराज

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें