Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक की हत्या, एक महीने बाद नाले से मिला कंकाल; प्रेमिका का पति बोला, फोन करता था...

Agra News प्रेमिका से मिलने आए एटा के युवक की ताजगंज में हत्या कर दी गई थी। एटा निवासी युवक दिलीप एक महीने से लापता था। एटा पुलिस को पता लगा कि सकीट की युवती से युवक का अफेयर था। पुलिस ने दबिश देकर युवती के पति को हिरासत में लिया और पूछताछ की। आरोपित ने बताया कि युवक की हत्या के बाद लाश एक नाले में फेंक दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 08 Jul 2024 11:39 AM (IST)
Hero Image
Agra News: पुलिस का सांकेतिक फोटो इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। एटा से एक महीने पहले ताजगंज प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्या कर दी गई थी। प्रेमिका के पति ने मित्रों के साथ प्रेमी की हत्या करके शव को गांव के बाहर नाले में फेंक दिया गया था। एक महीने से तलाश में जुटी एटा पुलिस ने रविवार देर रात प्रेमिका के पति को हिरासत में लेकर उसकी निशानदेही पर ताजगंज के गांव अकबरपुर से कंकाल बरामद किया।

पांच जून से लापता था युवक

सकीट थाने के गांव खानपुर निवासी 20 वर्षीय दिलीप पांच जून से लापता था। मां नीरजा देवी ने आठ जून को सकीट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। स्वजन और पुलिस दिलीप की तलाश मे जुटे थे। सर्विलांस से लोकेशन निकाली तो दिलीप की आखिरी लोकेशन ताजगंज में मिली।

युवती से थे प्रेम संबंध

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि दिलीप के सकीट की रहने वाली युवती से प्रेम संबंध थे। वह उससे मिलने ताजगंज आया था। जिसके बाद रविवार रात एक बजे एटा पुलिस आगरा पहुंची। उसने प्रेमिका के पति गोविंदा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। गोविंदा ने बताया कि दिलीप उसकी पत्नी से फोन पर बातचीत करता था। पांच जून काे वह पत्नी से मिलने ताजगंज आया था।

ये भी पढ़ेंः Hathras Case: खुलती जा रही हैं 121 मौतों के पीछे की परतें! क्यों मची भगदड़; न्यायिक जांच आयोग की टीम को बताई वजह

ये भी पढ़ेंः UP News: यूपी के गैर मान्यता प्राप्त 4204 मदरसों से बाहर होंगे सभी पंजीकृत छात्र, इन स्कूलों में मिलेगा दाखिला

हत्या के आरोपित ने पुलिस को बताया कि पांच जून को दिलीप की हत्या कर दी थी। शव को गांव अकबरपुर में बिजलीघर के पास नाले में फेंक दिया था।

इंस्पेक्टर ताजगंज जसवीर सिंह ने बताया एटा पुलिस ने गोविंदा की निशानदेही पर कंकाल बरामद किया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें