Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Eve Teasing: इंजीनियरिंग छात्रा को छेड़ रहे पड़ोसी अंकल, पुलिस से शिकायत करने पर तेजाब डालने की दी धमकी

Eve Teasing With Engineering Student Agra News इंजीनियरिंग की छात्रा की मां की मौत के बाद पड़ोसी अंकल उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोपित के राजनीतिक रसूख का असर ऐसा हुआ कि पुलिस ने उल्टा पीड़िता और उसके पिता को 107/116 के तहत पाबंद कर दिया। पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय से गुहार लगाने के बाद पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
Agra News: इंजिनियरिंग छात्रा को छेड़ रहे पड़ोसी अंकल, शिकायत पर तेजाब डालने की दी धमकी

जागरण संवाददाता, आगरा। मां की मृत्यु के बाद शिक्षक की पुत्री इंजीनियरिंग की छात्रा पर पड़ोसी बुरी नियत रखने लगा। कई बार रास्ते में पकड़कर अश्लील हरकत करने के विरोध पर पीड़िता ने पुलिस शिकायत की। 

सदर के शमशाबाद रोड स्थित एक कालोनी की रहने वाली युवती ने बताया कि वो निजी कालेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। पिता सरकारी शिक्षक हैं, छह माह पूर्व माता की मौत हो चुकी है। नौकरी के कारण पिता को अक्सर बाहर रहना होता है।

ये भी पढ़ेंः Aaryan Arora: एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला; केयर टेकर ने स्टंप से सिर फोड़ा, मुंबई से छुट्टी मनाने आए थे आगरा

अकेले देखकर छेड़छाड़

पीड़िता का आरोप है कि उसे अकेला देख उसके फ्लैट के नीचे वाले फ्लैट में रहने वाला पिता की उम्र का मनोज शर्मा उस पर गलत नियत रखने लगा है। आरोपित की पत्नी से शिकायत करने पर वो उल्टा पीड़िता के चरित्र पर उंगली उठाने लगती है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update UP: मौसम विभाग का यूपी के इन जिलों में रेड अलर्ट जारी, लखनऊ समेत 40 जनपदों में दो दिन छाएगा घना कोहरा

शिकायत पर उल्टा कार्रवाई

पीड़िता ने बताया कि 25 नवंबर को आरोपित ने रोक कर उसे पकड़ लिया और गलत तरह से छूने लगा।112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी तो स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा पीड़िता और उसके पिता के ऊपर 107/116 के तहत कार्रवाई कर दी। आरोपित अपने राजनैतिक रसूख के चलते बच गया। रात में वो अपने जीने से उतर कर बाहर दूध लेने जा रही थी कि तभी रास्ते में आरोपित ने पकड़ लिया और अश्लील हरकत करते हुए उसकी बात न मानने पर तेजाब डालकर चेहरा जलाने की धमकी दी।

पुलिस उपायुक्त के आदेश पर कार्रवाई

पीड़िता की एक माह तक सुनवाई न होने पर उसने पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय के कार्यालय जाकर गुहार लगाई। शिकायत सुनने के बाद उपायुक्त के निर्देश पर थाना सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर