Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: एक बार फिर राजा खान की आपत्तिजनक पोस्ट, अब फेसबुक पर देवी-देवताओं के लिए अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

Agra Crime News In Hindi बादशाह नाम की आइडी से पोस्ट की गई आपत्तिजनक भाषा। रकाबगंज थाने में राजा खान नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज। फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पहले भी गिरफ्तार हो चुका है राजा। राष्ट्रीय हिंंदू परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर के अनुसार आरोपित राजा खान रकाबगंज क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 28 Feb 2024 01:29 PM (IST)
Hero Image
Agra News: बादशाह नाम की आइडी से पोस्ट की गई आपत्तिजनक भाषा।

जागरण संवाददाता, आगरा। फेसबुक पर देवी-देवताओं के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर सांप्रदायिक सद्भभाव बिगाड़ने का प्रयास किया गया। बादशाह नाम की आइडी से देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की जानकारी होने पर हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया।

मामले में माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वाले के खिलाफ राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने रकाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।आरोपित राजा खान पर बादशाह नाम से आइडी बना फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप है।

राजा खान ने पिछले वर्ष भी फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी

राष्ट्रीय हिंंदू परिषद के अध्यक्ष गोविंद पाराशर के अनुसार आरोपित राजा खान रकाबगंज क्षेत्र का रहने वाला है।उसकी आटाे पार्टस और  बाइक मरम्मत की दुकान है। दो सप्ताह पहले आरोपित ने फेसबुक पर देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। आरोपित राजा खान ने पिछले वर्ष भी फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

UP News: भीम आर्मी चीफ का यूपी सरकार पर हमला, संभल में बोले- दलित हितैषी का ढोंग करते हैं सीएम, सीओ से चंद्रशेखर की नोकझोंक

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें