Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेढ़ करोड़ के फोन बरामद, Oppo कंपनी के मोबाइल से लदा कैंटर लूटा था

एसटीएफ और पुलिस के संयुक्त आपरेशन में 1.58 करोड़ के मोबाइल बरामद। दीपावली की रात किया गया गैंग का पर्दाफाश। कुल सात करोड़ रुपये के मोबाइल फोन लूटे गए थे। अभी तक एक करोड़ 70 लाख रुपये के फोन हो पाए हैं रिकवर। गैंग के बाकी सदस्‍यों की तलाश।

By Prateek GuptaEdited By: Updated: Fri, 05 Nov 2021 12:02 PM (IST)
Hero Image
एसटीएफ और पुलिस के संयुक्‍त ऑपरेशन में पकड़े गए ओप्‍पो कंपनी के फोन लूटने वाले गैंग के सदस्‍य।

आगरा, जागरण टीम। एसटीएफ नोएडा और मथुरा पुलिस ने दीपावली के दिन संयुक्त आपरेशन में एक करोड़ 58 लाख 90 हजार रुपये के मोबाइल फोन बरामद किए हैं। ये मोबाइल बबीना से आगे टोल पर लूटे गए थे। पुलिस ने पांच आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। ओप्पो कंपनी के लूटे गए सात करोड़ के मोबाइल फोनों में से पुलिस अब तक एक करोड सत्तर लाख रुपये के मोबाइल बरामद कर चुकी है और 13 लोगों को जेल भेज चुकी है।

थाना फरह क्षेत्र में ग्वालियर बाईपास से आयशर कैंटर में सवारी बनकर पांच अक्टूबर को बैठे बदमाशों ने कैंटर को बबीना टोल से आगे लूट लिया था। कैंटर में 8990 मोबाइल थे। जिनकी कीमत सात करोड़ रुपये थी। कैंटर चालक मुनीष मोबाइल फोन लेकर ग्रेटर नोएडा से बेंगलुरू के लिए जा रहा था। मथुरा के एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया, एसटीएफ और पुलिस ने संयुक्त आपरेशन में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से लूटे गए 1589 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। बरामद मोबाइल की कीमत एक करोड़ 58 लाख 90 हजार है। एसएसपी ने बताया, राहुल उर्फ आमिर खान निवासी विशंभरा, थाना शेरगढ़ मथुरा, शाहिद सरपंच निवासी रैपुआ थाना पुनगवां जिला नूंह (मेवात) इसी थाना क्षेत्र के गांव सिकरवा निवासीगण अजरूद्दीन और अजमत और थाना ताबडू के गांव बुराका निवासी समीर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से एक किआ सेल्टोस कार बरमद की गई है। इससे पहले पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपितों से 113 लूटे मोबाइल फोन बरामद किए थे। इनकी कीमत 11 लाख 30 हजार रुपये थी। एसएसपी ने बताया, अब तक 13 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 1702 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। बरामद किए गए मोबाइल फोन की कीमत एक करोड सत्तर लाख रुपये है। अभी अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर