Move to Jagran APP

आगरा में वारंटी को पकड़ने गए दारोगाओं पर हमला, वर्दी फाड़ी; चार स्वजन भी गिरफ्तार

यूपी के आगरा में एक वारंटी को पकड़ने गए दो दारोगाओं पर उल्टा वारंटी के परिजनों ने हमला कर दिया। हाथापाई कर वारंटी भी छुड़ा लिया और एक दारोगा की वर्दी फाड़ दी। इसके बाद थाने से पुलिस फोर्स पहुंची। टीम ने वारंटी व उसके चार स्वजन को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ दारोगा ने मुकदमा दर्ज कराया है।

By Yashpal Singh Edited By: Riya Pandey Updated: Thu, 05 Sep 2024 10:14 PM (IST)
Hero Image
वारंटी पकड़ने गए दारोगाओं पर परिजनों ने बोला हमला (प्रतिकात्मक फोटो)

संवाद सूत्र, फतेहाबाद (आगरा)। वारंटी पकड़ने गए दो दारोगाओं पर वारंटी के स्वजन ने हमला कर दिया। हाथापाई कर वारंटी भी छुड़ा लिया और एक दारोगा की वर्दी फाड़ दी। थाने से पुलिस फोर्स पहुंचने पर पुलिस वारंटी व उसके चार स्वजन को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ दारोगा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

डौकी में रहने वाले सुंदर सिंह के खिलाफ वर्ष 2020 में मारपीट, गंभीर चोट पहुंचाने और गाली गलौज की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ था। न्यायालय में पेश न होने पर उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया। गुरुवार सुबह नौ बजे न्यायालय से जारी गैर जमानती वारंट को लेकर डौकी थाने के दारोगा राहुल वर्मा और मनीष कुमार सुंदर सिंह के घर पहुंचे।

स्वजनों ने पुलिस पर बोला हमला

वारंटी सुंदर सिंह को पकड़ने के दौरान ही उसके स्वजन ने पुलिस पर हमला बोल दिया। उसे छुड़ाने की कोशिश में दारोगाओं से हाथापाई और धक्का मुक्की की गई। इस घटना में दारोगा राहुल वर्मा की वर्दी भी फाड़ दी।किसी तरह दारोगा उनसे छूटे। इसके बाद थाने पर सूचना दी। थाने से पुलिस फोर्स पहुंचने पर आरोपित भागने लगे।

यह भी पढ़ें- Vande Bharat Train: एक और वंदे भारत ट्रेन की सौगात, अब आगरा-वाराणसी का सफर मात्र सात घंटे में होगा पूरा

वारंटी समेत स्वजन गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से वारंटी सुंदर सिंह, उसकी मां ओमवती, बहन कृष्णा, भाई कोमल और सुमित को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर डौकी जयनरायण सिंह ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध गालीगलौज, अभद्रता, वर्दी फाड़ने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Agra News: राजस्व वसूली में लापरवाही पर IAS भानु चंद्र गोस्वामी का कड़ा एक्शन, चार दर्जन कर्मचारियों का वेतन रोका

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।