Move to Jagran APP

Agra: प्रतिभा सिंह ने संभाला आगरा के सीडीओ का चार्ज, तेलंगाना कैडर की IAS का यूपी कैडर में हुआ तबादला

Agra News प्रतिभा सिंह ने गुरुवार को सीडीओ का चार्ज संभाल लिया। वर्ष 2020 बैच की आईएएस अधिकारी प्रतिभा सिंह अमरोहा में अपने कार्यकाल के दौरान बिना लेआउट पास कराए कॉलोनी बसाकर काटे जा रहे प्लाटों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर चर्चाओं में आईं थी। प्रतिभा सिंह तेलंगाना कैडर से यूपी कैडर में आई हैं। वह दोपहर लगभग तीन बजे विकास भवन पहुंचीं।

By vidhyaram narwar Edited By: Swati Singh Updated: Fri, 02 Feb 2024 10:04 AM (IST)
Hero Image
प्रतिभा सिंह ने संभाला आगरा के सीडीओ का चार्ज

जागरण संवाददाता, आगरा। प्रतिभा सिंह ने गुरुवार को सीडीओ का चार्ज संभाल लिया। उन्होंने कहा कि वे सरकारी योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुंचाया जाना प्राथमिकता में शामिल रहेगा। इसके पहले वे अमरोहा में बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट तैनात थीं।

वर्ष 2020 बैच की आईएएस अधिकारी प्रतिभा सिंह अमरोहा में अपने कार्यकाल के दौरान बिना लेआउट पास कराए कॉलोनी बसाकर काटे जा रहे प्लाटों के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कर चर्चाओं में आईं थी।

तेलंगाना कैडर से यूपी कैडर में आई

प्रतिभा सिंह तेलंगाना कैडर से यूपी कैडर में आई हैं। वह दोपहर लगभग तीन बजे विकास भवन पहुंचीं। सभी से परिचय करते हुए टीम भावना से काम किए जाने का संदेश दिया। समय पर सभी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक पहुंचे, इस भावना के साथ काम करने की जरूरत बताई।

एडीएम न्यायिक मो. मोइनुल इस्लाम का महोबा तबादला

अपर जिलाधिकारी न्यायिक मो.मोइनुल इस्लाम का तबादला हाथरस से महोबा के लिए कर दिया गया है। उनके स्थान पर किसी नए अधिकारी की तैनाती अभी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अकेले चुनाव लड़ने के लिए BSP ने शुरू की तैयारी, इन दो खास सीटों के लिए तलाश रही दमदार प्रत्याशी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।