Move to Jagran APP

Impact of Alert: जम्मू के टिकट हुए निरस्त, ट्रैवल्स की बुकिंग भी हो रही दनादन रद Agra News

शनिवार को आगरा मंडल में निरस्त हुए 24 टिकट। अमरनाथ यात्रा पर आए अलर्ट के बाद वैष्‍णो देवी जाना भी टाला।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 08:38 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 08:38 PM (IST)
Impact of Alert: जम्मू के टिकट हुए निरस्त, ट्रैवल्स की बुकिंग भी हो रही दनादन रद Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। सरकार द्वारा अमरनाथ यात्रा स्थगित करने के बाद अब लोगों ने वैष्णो देवी की यात्रा भी स्थगित करना शुरू कर दिया है। शनिवार को आगरा मंडल में 24 यात्रियों ने जम्मू के टिकट निरस्त कराए हैं। वहीं, ट्रैवल्‍स की बुकिंग भी रद हो रही हैं।

जम्मू-कश्मीर सरकार की एडवाइजरी के चलते लोगों ने अब जम्मू जाने में एहतियात बरतनी शुरू कर दी है। माता वैष्णो देवी के दर्शन को जाने वाले भक्तों ने शनिवार को अपने ट्रेनों की टिकट निरस्त करा दी है। आगरा मंडल में 24 टिकट निरस्त हुई हैं। इसमें सबसे ज्यादा आगरा फोर्ट पर 14 टिकट निरस्त की गई हैं। रेलवे के अधिकारियों की मानें तो आने वाले तीन-चार दिन में टिकट निरस्त कराने वालों की संख्या और बढ़ेगी। इसके अलावा ट्रैवल्स की गाड़ी से जम्मू जाने वालों ने भी बुकिंग निरस्त करना शुरू कर दी है। अधिकांश लोगों की बुकिंग 10 से 15 अगस्त के बीच थीं। नामनेर स्थित कैला देवी ट्रैवल्स के संचालक ने बताया कि उनकी दो बड़ी गाडिय़ों की बुकिंग निरस्त हो चुकी है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.