Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रॉला ने मारी बस में टक्कर, रामलला के दर्शन से लौट रहे श्रद्धालु घायल

Road Accident In Yamuna Expressway News अयोध्या से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही बस में यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रोला ने मारी टक्कर 12 लोग घायल। आगरा के खंदौली क्षेत्र में 153 किलोमीटर पर हुआ हादसा। सादाबाद से 40 श्रद्धालुओं को लेकर गई थी बस।रामलला के दर्शन करने के बाद आ रहे थे श्रद्धालु। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 14 Feb 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
अयोध्या से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही बस में यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रोला ने मारी टक्कर, 12 लोग घायल

जागरण संवाददाता, आगरा। अयोध्या से रामलला के दर्शन करके आते श्रद्धालुओं की बस काे बुधवार सुबह खंदौली में यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार ट्रोला ने पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में 12 श्रद्धालु घायल हो गए। सादाबाद के रहने वाले बस चालक राजेश क्षेत्र के 40 लोगों को लेकर रामलला के दर्शन को साेमवार शाम को अयोध्या लेकर गए थे। बुधवार सुबह चार बजे खंदौली थाना क्षेत्र में 153 किलोमीटर पर बस को ट्रोला ने टक्कर मार दी। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। तीन की हालत गंभीर बताई गई है।

Read Also: Aligarh Exhibition: सुक्खे नाइट में बेकाबू हुए युवा, कुर्सियां तोड़कर किया पथराव, हालात बिगड़ते देखकर सिंगर मंच छोड़कर भागे

तड़के हुआ हादस

घटना बुधवार सुबह चार बजे की है। सादाबाद के क़ुरसनडा से बस चालक राजेश 40 श्रद्धालुओं को लेकर सोमवार की शाम को अयोध्या रामलला के दर्शन करने गए थे। रामलला के दर्शन करने के बाद बस श्रद्धालुओं को लेकर क़ुरसनडा लौट रही थी।

बुधवार की सुबह करीब चार बजे बस यमुना एक्सप्रेसवे के 153 किलोमीटर कट पर पहुंची थी। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रोला ने पीछे से बस में टक्कर मार दी। जिससे बस में बैठे श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही यमुना एक्सप्रेसवे की सुरक्षा टीम और पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने सभी घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल भेजा।

Read Also: Agra News: आगरा कॉलेज में बड़ा उलटफेर, उच्च शिक्षा सेवा चयन आयोग की परीक्षा में पहले स्थान पर रहे प्रो. अनुराग शुक्ला निलंबित

ये हुए घायल  

बस चालक राजेश निवासी सादाबाद, परिचालक रविन्द्र सिंह निवासी मडनई सादाबाद, मानिक चंद, राजेन्द्र सिंह, मुकेश अग्रवाल, दलवीर सिंह, अमर सिंह,बच्चू सिंह, रामबाबू, रमेश चंद्र, बिहारी लाल सभी निवासी क़ुरसनडा। घायलों में मुकेश अग्रवाल, अमर सिंह, मानिक सिंह की हालत गंभीर बताई गई है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें