Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: किशोरी से होटल में दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, दहशत में आई नौवीं की छात्रा से छीने कुंडल व रुपये

Agra Crime Update News In Hindi किशोरी से होटल में दुष्कर्म के बाद उसकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था। नौंवी की छात्रा को आरोपित एक होटल में लेकर गए थे। उन्हें वहां कमरा भी मिल गया। पुलिस होटल का रिकॉर्ड छाना है। आरोपितों ने लड़की से उसके सोने के गहने हड़प लिए। जब रुपयों की मांग होने लगी तो पीड़िता ने घर में जानकारी दी।

By Ali Abbas Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 06 Aug 2024 09:32 AM (IST)
Hero Image
किशाेरी से दुष्कर्म की घटना का सांकेतिक फोटो इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। शाहगंज क्षेत्र की किशोरी को बहाने से होटल में ले जाकर दुष्कर्म के बाद उसकी आपत्तिजनक वीडियाे बना ली। ब्लैकमेल करके पीड़िता के कुंडल और 15 हजार रुपये छीन लिए। किशोरी ने स्वजन को घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन ने शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुख्य आरोपित संदीप और ब्लैकमेलिंग में शामिल उसके एक साथी साजन को गिरफ्तार कर लिया। नामजद तीसरे आरोपित की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

मामला शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली किशोरी का है। स्वजन ने बताया नवीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी बेटी का परिचय छह महीने पहले देवी जागरण के आयोजन में कागारौल के नौरंगपुर निवासी संदीप से हुआ था। संदीप ने बेटी का मोबाइल नंबर ले लिया। उसे फोन करके परेशान करने लगा।

दहशत में पीड़िता ने नहीं दी जानकारी

डर के चलते किशोरी ने स्वजन को इसकी जानकारी नहीं दी। इससे संदीप का दुस्साहस बढ़ गया। संदीप और उसका मित्र साजन निवासी प्रेम नगर जगदीशपुरा 17 जुलाई की दोपहर किशोरी को धमकी देकर जबरन बाइक पर अपने साथ पथौली क्षेत्र स्थित होटल राज-राजेश्वरी लेकर गए। वहां पर संदीप ने किशोरी से दुष्कर्म के बाद उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली। जिसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर संदीप और उसके साथियों साजन व बाबी ने किशोरी के कुंडल और 15 हजार रुपये छीन लिए।

होटल में आधार कार्ड से दिया कमरा

मामले में होटल संचालक मोहित युवराज का कहना है कि युवक 17 जुलाई को आया था। उसे आईडी लेकर कमरा दिया गया था। रजिस्टर में इसका रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: इंताजर खत्म, अब पूरा होगा अपने आशियाने का सपना; नौ अगस्त को जागृति विहार योजना के फ्लैट्स आवंटित

UP News: मेरठ में जमीन की रजिस्ट्री हो सकती है महंगी! नए सर्किल रेट पर आज अहम बैठक, 20 फीसदी बढ़ोत्तरी के आसार

पुलिस एक और को गिरफ्तार करने का कर रही प्रयास

इंस्पेक्टर शाहगंज कुशलपाल सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित संदीप और उसके साथी साजन को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता और आरोपितों ने पूछताछ में घटनास्थल पथौली स्थित होटल राज-राजेश्चरी बताया है। होटल का रिकॉर्ड और सीसीटीवी भी खंगाले जाएंगे। आरोपितों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया गया। ब्लैकमेलिंग में शामिल तीसरे आरोपित जगदीशपुरा के बाबी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर