Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Republic Day 2024: आईजी रेंज दीपक कुमार को मिला सराहनीय सेवा पदक, यहां-यहां रही है पोस्टिंग

Republic Day 2024 गणतंत्र दिवस के अवसर पर आइजी रेंज दीपक कुमार को भारत सरकार की ओर से उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सराहनीय पदक से सम्मानित किया गया है। बेगूसराय (बिहार) के दीपक कुमार वर्ष 2005 बैच के आइपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए एलएलबी की डिग्री ली। वाराणसी और गाजियाबाद में एएसपी रहे। अपनी पोस्टिंग के दौरान उन्होंने बेहतरीन काम किया।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Fri, 26 Jan 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
आईजी रेंज दीपक कुमार को मिला सराहनीय सेवा पदक, यहां-यहां रही है पोस्टिंग

जागरण संवाददाता, आगरा। गणतंत्र दिवस के अवसर पर आइजी रेंज दीपक कुमार को भारत सरकार की ओर से उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सराहनीय पदक से सम्मानित किया गया है। जबकि पुलिस महानिदेशक के गोल्ड प्रशंसा चिन्ह से डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार, प्रशस्ति पत्र से डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय को सम्मानित किया गया है। आगरा कमिश्नरेट के 18 पुलिसकर्मियों को सराहनीय सेवा चिन्ह व सिल्वर पदक से सम्मानित किया गया है।

2005 बैच के आइपीएस अधिकारी हैं दीपक कुमार

बेगूसराय (बिहार) के दीपक कुमार वर्ष 2005 बैच के आइपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए, एलएलबी की डिग्री ली। वाराणसी और गाजियाबाद में एएसपी रहे।

यहां-यहां रही तैनाती

अयोध्या, लखनऊ, सीतापुर, रायबरेली, प्रयागराज, सोनभद्र, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद में एसएसपी रहे। बांदा और अलीगढ़ में डीआइजी आइजी रह चुके हैं। उन्हें भारत सरकार की ओर से उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सराहनीय सेवा पदक से सम्मानित किया गया है।