Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident In Agra: आगरा-ग्वालियर हाईवे पर हादसा; जयपुर जा रही स्लीपर कोच बस बेकाबू होकर खाेखे में घुसी, चालक की मौत

Agra Latest News In Hindi Today Bus Accident बस के बेकाबू होने के बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने राहत कार्य में जुट मरणासन्न चालक और 4 लोगों को अस्पताल भेजा। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। धौलपुर की ओर से बस आ रही थी। आगरा में मलपुरा के गांव बाद फ्लाई ओवर के पास चालक को झपकी आने पर हादसा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
आगरा में स्लीपर बस अनियंत्रित होकर खाेखे में घुसी।

जागरण संवाददाता, आगरा। ग्वालियर हाईवे पर धौलपुर की ओर से आ रही बोल्वो बस अनियंत्रित हो गई। उसने सड़क किनारे चार दुकानों को चपेट में ले लिया। हादसे में बस चालक की मौत हो गई। पान मसाला की दुकान संचालक घायल हुआ है।

धाैलपुर की तरफ से आ रही थी बस

हादसा शनिवार सुबह करीब 09:45 को हुआ। जनता ट्रैवल्स की बस धौलपुर की तरफ से आ रही थी। बस में करीब 5 दर्जन से अधिक सवारियां थी। ग्वालियर हाईवे पर बाद गांव में पुल से उतरने ही बस अनियंत्रित हो गई। इससे सवारियों में चीख पुकार मच गई। बस तेज गति से जगदीश के पान मसाला के खोखा, रणधीर की तीनशेड, सलीम की पंचर की दुकान और खजान सिंह के फल के खोखों को रौंद दिया। इससे हाईवे पर चल रहे लोगों में अफरा–तफरी मच गई।

ये भी पढ़ेंः Agra Crime: आगरा में पुलिस पर हमला कर वारंटी शानू कुरैशी को छुड़ाया, टीम पर पथराव से मची खलबली, वर्दी भी फाड़ी

ग्रामीणाें ने चलाया राहत और बचाव अभियान

आवाज सुन ग्रामीण भी गांव से बाहर निकल आए। वे तत्काल राहत कार्य में जुट गए। उन्होंने बस में फंसे चालक को मरणासन्न हालत में बाहर निकाल अस्पताल भेज दिया। तीन से चार सवारी भी मामूली रूप से घायल हुईं। जगदीश को घायल अवस्था में अस्पताल भेज दिया है। चिकित्सकों ने चालक धौलपुर के पंचगाईं गांव निवासी हेमंत (38) पुत्र रामबाबू को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। सवारियां अन्य वाहनों से मौके से निकल गई। पुलिस समेत ग्रामीण राहत कार्य में जुट गए हैं।