Move to Jagran APP

Agra Accident News: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा; कार और बोलेरो की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत

Agra Accident News Agra Lucknow Expressway आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में तीन की मौत हो गई। एक ने मौके पर तो दो घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। कार सवार दिल्ली से बिहार जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस और एक्सप्रेस वे के अधिकारियों ने क्रेन की मदद से हादसाग्रस्त गाड़ियों को अलग किया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 24 Jun 2024 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2024 04:53 PM (IST)
Agra News: सड़क हादसे में मृत का सांकेतिक फोटो।

संवाद सूत्र, जागरण-फतेहाबाद/आगरा। Agra Accident: सोमवार सुबह लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बोलेरो और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार चालक मंदन कुमार की मौके पर मृत्यु हो गई। जबकि दो घायलों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए। कार सवार सभी लोग बिहार के छपरा जिले के रहने वाले थे। वह दिल्ली से बिहार जा रहे थे।

बोलेरो की सीधी टक्कर

सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। लखनऊ एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 29 पर पहुंची। सामने से लखनऊ की तरफ से आगरा की ओर आ रही बोलेरो गाड़ी से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

जबरदस्त भिड़ंत से कार में बैठे पांच व्यक्तियों गाड़ी के अंदर बंद हो गए तथा बोलेरो गाड़ी भी पलट गई। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज लुहारी अनुज कुमार शर्मा, यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी राधामोहन द्विवेदी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर कार का इंजन पीछे आ जाने से लोगों के पैर फंसे हुए थे।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी में बदला मौसम का मिजाज, पीलीभीत में बरसात ने दिलाई उमस वाली गर्मी से लोगों को राहत

इंजन कार के अंदर फंसा

यूपीडा की टीम द्वारा क्रेन से इंजन आगे खिंचवाने के बाद ही लोगों को बाहर निकाला जा सका। दोनों गाड़ियों में पांच पांच सवारियां थीं। जिनमें सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दो को सीएचसी फतेहाबाद पर भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घायलों बेबी देवी पत्नी हरेराम, सतेंद्र, सुबोध, अनूप को एसएन मेडिकल कॉलेज में भेजा। यहां पर दो घायलों की मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ेंः UP News: नकली दूध-पनीर, घी और मावा के बाद अब पेट्रोल-डीजल भी...ट्रक चालकों से सस्ता लेकर किसानों को बेचते थे ऑयल, दो गिरफ्तार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.