Move to Jagran APP

Agra News: दुकान में घुसकर व्यापारी से लूटपाट, शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोग तो ऐसा हुआ फरार

आगरा में दुकान में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाश ने दुकान में घुसकर दस हजार रुपये लूट लिए हैं। शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार वहां जुट गए तब तक स्कूटी सवार बदमाश वहां से भाग चुका था। घटना बुधवार दोपहर एक बजे की है। पुलिस इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 03 Jan 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, आगरा। सदर में ग्वालियर हाईवे स्थित सेवला जाट बाजार में बुधवार दोपहर दुकान में घुसकर स्कूटी सवार बदमाश ने व्यापारी से 10 हजार रुपये लूट लिए। व्यापारी ने बदमाश का पीछा कर उसे दबोचने का प्रयास किया, वह धक्का मारकर भाग निकला।

शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार वहां जुट गए, तब तक स्कूटी सवार बदमाश वहां से भाग चुका था।

घटना बुधवार दोपहर एक बजे की है। ग्वालियर हाईवे सेवला जाट स्थित अग्रवाल कालाेनी निवासी गुलाबचंद की मुख्य सड़क पर पशु आहार की दुकान है।

पैसे गिनते वक्त दुकान में घुसा बदमाश

गुलाबचंद ने बताया कि बुधवार दोपहर वह दुकान पर अकेले थे। पार्टी को भुगतान करने के लिए 10 हजार रुपये गिन रहे थे। इसी दौरान स्कूटी पर युवक दुकान पर पहुंचा। वह काउंटर पर आते तब तक युवक दुकान के अंदर आ गया।

इसके बाद, उनके हाथ से 10 हजार रुपये छीन लिए। गुलाबचंद ने शोर मचाते हुए दुकान के बाहर बदमाश का पीछे से कालर पकड़ लिया। बदमाश उन्हें धक्का मारकर गिरा दिया, वहां से भाग निकला।

जानकारी हाेने पर भाजपा नेता गोविंद चाहर और आसपास के व्यापारी पहुंच गए। दुकानदार द्वारा 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस पहुंच गई। दुकानदार ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें-

औरंगाबाद से रची जा रही थी अयोध्या में हमले की साजिश, ATS ने 11 संदिग्धों के ठिकानों पर की छापेमारी

Driver Strike: बवाल थमा पर हड़ताल से चरमराई व्यवस्था, आसमान पर फल-सब्जियों की कीमत; ये है पेट्रोल-डीजल का हाल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।