Move to Jagran APP

Agra News: ठेकेदार के परिवार को बंधक बनाकर डकैती, एक घंटे तक लूटपाट करते रहे बदमाश; रुपये और जेवरात लूटे

आगरा में एक ठेकेदार के घर पर शनिवार रात डकैती की घटना हुई। बदमाशों ने तमंचे के बल पर परिवार को बंधक बनाकर दो लाख रुपये और लाखों के जेवरात लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश परिवार को कमरे में बंद करके फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाश घर में सीढ़ी के जरिए दाखिल हुए थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 20 Oct 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
Agra News: डकैती के बाद बिखरा पड़ा सामान।

जागरण संवाददाता, आगरा। खंदौली के गांव उजरई जाट में शनिवार रात बदमाश ठेकेदार के घर पर डकैती डाल दो लाख रुपये और लाखों के जेवरात ले गए। बदमाशों ने तमंचे के बल पर परिवार के लोगों से मारपीट करके उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद एक घंटे तक बेखौफ होकर लूटपाट करते रहे। वारदात के बाद बदमाश परिवार को कमरे में बंद करके चले गए। बदमाशों के जाने के बाद परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

त्रिलोक धाम कालोनी उजरई जाट के दिनेश सिंह बिल्डिंग ठेकेदार हैं। परिवार में उनकी पत्नी मंजू, नौ वर्ष की बेटी मोहनी, छह वर्ष की डिंपल, चार वर्ष का रोहित और तीन महीने का बेटा ऋषभ है।

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने बोला धावा

दिनेश ने बताया कि शनिवार रात 12 बजे आधा दर्जन बदमाश घर की पिछली दीवार पर सीढ़ी रख कर मकान पर चढ़ गए। बदमाशों ने घर में घुसते ही परिवार के लोगों को तमंचे और चाकू के बल पर बंधक बना लिया। मारपीट करके अलमारी की चाबी पूछने लगे। चाबी नहीं बताने पर उन्हें पत्नी और बच्चों समेत जान से मारने की धमकी दी।चाबी लेने के बाद बदमाशों ने परिवार के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया। दो बदमाश तमंचा लेकर उनकी निगरानी करते रहे। बाकी बदमाश एक घंटे तक घर में लूटपाट करते रहे।

बदमाशों ने बेखाैफ की लूटपाट

बदमाशों ने अलमारी में रखे दो लाख रुपये, लाखाों के जेवरात लूट लिए। ठेकेदार की पत्नी मंजू के कुंडल चाकू लगाकर लूट लिए। इस दौरान बदमाश लगातार धमकी देते रहे कि शोर मचाया तो वह पूरे परिवार की हत्या कर देंगे। मकान आबादी से थोड़ा दूर होने के चलते ग्रामीणों को डकैती का पता नहीं चला। बदमाशों के जाने के बाद रात दो बजे उन्होंने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। 

ये भी पढ़ेंः Meerut News: एसएसपी विपिन ताडा की कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली, तीन थाना प्रभारियों पर गिरी गाज

ये भी पढ़ेंः UP News: 11 दिन में पूरी कराईं गवाही, 11वीं तिथि पर फैसला; नए कानून की पहली सजा में दुष्कर्मी को 20 वर्ष कारावास

कारखाने से 20 किलो चांदी चोरी

एत्माद्दौला के नुनिहाई में कारखाना से कारीगरों ने 20 किलोग्राम चांदी चोरी कर ली।मामले में चार नामजद व अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। कमला नगर के मानन गोयल की नुनिहाई में चांदी कारखाना है। मानव ने पुलिस काे बताया दो महीने से कारखाने से चांदी चोरी हो रही थी। छानबीन करने पर पता चला कि 20 किलोग्राम चांदी चोरी हो गई है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला राजेद्र त्यागी ने बताया चोरी के आरोप में श्रमिकों महेश, गौरव, पप्पू, अभिषेक, गजेंद्र, कैलाश,जितेंद्र, संजय, जुगनू,रमाकांत समेत 10 नामजद और इतने ही अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।