Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये है आगरा का दबंग सटोरिया; डेढ़ दर्जन मुकदमे फिर भी पुलिस मेहरबान, पत्नी की मदद करने वाले का अपहरण कर मारने का प्रयास

Agra Crime News In Hindi जगदीशपुरा क्षेत्र के नामी सटोरिए सनी कबाड़िया ने साथियों संग युवक का अपहरण कर किया जानलेवा हमले का प्रयास। बहाने से बैनारा फैक्ट्री के पास बुला कर कार में बिठा कर ले जाने का आरोप। सनी कबाड़िया के पत्नी के साथ विवाद के बाद पत्नी के साथ पुलिस चौकी जाने पर मान रहा था! घटना का सीसीटीवी होने के बाद भी

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 14 May 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
Agra News: युवक को पीटता सनी कबाड़िया। (सीसीटीवी से ली तस्वीर)

जागरण संवाददाता, आगरा। नामी सटोरिया और गैंगस्टर के आरोपित सनी कबाड़िया और उसके साथियों पर मारपीट और अपहरण कर हत्या के प्रयास का आरोप लगा है। पीड़ित की शिकायत पर जगदीशपुरा पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। घटना का सीसीटीवी इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

जगदीशपुरा के विक्रम नगर के रहने वाले निजी कार चालक योगेंद्र पचौरी ने बताया कि क्षेत्र का रहने वाला सनी कबाड़िया अपनी पत्नी को छोड़ कर अन्य के साथ रह रहा है। सनी की पत्नी उन्हें जानती थी। पुलिस से शिकायत करने जाने के लिए उसने मदद मांगी। वो अपनी गाड़ी में सनी की पत्नी को सेक्टर चार पुलिस चौकी ले गए थे। इस बात की जानकारी सनी को हो गई।

बैनारा फैक्ट्री के पास बुलाया और पीटा

19 अप्रैल को सनी ने बैनारा फैक्ट्री के पास मिलने बुलाया। वहां जाने पर सनी ने बुकी भीमसेन उर्फ टीटू ,सचिन यादव के साथ मिलकर पहले बुरी तरह मारपीट की और फिर कार में डालकर अपहरण कर ले गए। आरोपित जान से मारना चाहते थे,पर मौका देखकर वो भाग निकले। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

23 दिन बाद दर्ज हुआ मुकदमा

पीड़ित ने बताया कि जान बचाकर वापस आते ही उन्हें अपने चाचा की मृत्यु की जानकारी मिली। चाचा के परिवार ने कोई नहीं था। अंतिम संस्कार के बाद सभी वैदिक रस्मों के बाद वो पुलिस के पास शिकायत के लिए गए। कार्रवाई न होने पर पुलिस आयुक्त जे. रविन्दर गौड के पास गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर जगदीशपुरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः PM Modi In Varanasi: जिस एलडी गेस्ट हाउस में रुके पीएम मोदी, जानें वहां कितना दिया किराया, होटल ताज के शेफ ने तय किया मेन्यू

ये भी पढ़ेंः UP News: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर व्यापारी के बेटे ने महिला टोलकर्मी पर चढ़ाई कार, 160 रुपये के लिए एक जिंदगी से खेला कार सवार

डेढ़ दर्जन मुकदमे हैं दर्ज

सनी कबाड़िया पर गैंगेस्टर समेत डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पीड़ित के अनुसार इसके साथियों का भी क्रिकेट की बुकी का काम है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें