Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

School Holiday Order: अयोध्या में बंद रहेंगे प्राइमरी से 12वीं तक के स्कूल, आगरा में डेढ़ घंटे के अंदर बदलाव

आगरा में स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया था लेकिन डेढ़ घंटे बाद ही यह आदेश रद्द कर दिया गया। वहीं अयोध्या में भारी वर्षा के कारण शनिवार को सभी स्कूल बंद रहेंगे। अयोध्या में यह आदेश सभी सरकारी कॉन्वेंट और पब्लिक स्कूलों पर लागू होगा। स्कूलों को बंद करने के निर्देश का उल्लंघन करने वाले विद्यालयों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Fri, 27 Sep 2024 11:16 PM (IST)
Hero Image
शनिवार को जिले के प्री प्राइमरी से 12वीं तक के सभी विद्यालय बंद रहेंगे।

जागरण संवाददाता, आगरा/अयोध्या। राम बारात और जनकपुरी आयोजन के चलते शनिवार को आगरा जिला प्रशासन ने इंटर तक के सभी स्कूलों को बंद रखने का निर्णय हुआ, लेकिन जिलाधिकारी ने डेढ़ घंटे के भीतर अवकाश रद कर दिया। वहीं, अयोध्या में भारी वर्षा के दृष्टिगत शनिवार को जिले के प्री प्राइमरी से 12वीं तक के सभी विद्यालय बंद रहेंगे। 

आगरा जिला प्रशासन की ओर से आदेश जारी हुआ कि सभी सरकारी, कॉन्वेंट और पब्लिक स्कूल बंद रहेंगे। अवकाश को लेकर शुक्रवार शाम को बड़ी संख्या में अभिभावकों और बच्चों ने डीएम को फोन किया। एडीएम सिटी अनूप कुमार ने बताया कि छुट्टी का आदेश जारी हो गया है। वहीं डेढ़ घंटे बाद अवकाश रद कर दिया गया।

वहीं, अयोध्या में  के डीआईओएस डाॅ. पवन तिवारी ने बताया कि प्री प्राइमरी से 12वीं तक के सभी विद्यालय बंद रहेंगे। यह आदेश माध्यमिक व सीबीएसई के सभी विद्यालयों पर लागू होगा। निर्देश का उल्लंघन करने वाले विद्यालयों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। यदि कोई विद्यालय खुला पाया जाता है अथवा शिकायत मिलती है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Tiger Robi: पहले लगाया मारपीट का आरोप… फिर पलटा, मेडिकल वीजा पर भारत आया बांग्लादेशी फैन निकला टीबी का मरीज

यह भी पढ़ें: ED ने पूर्व IAS मोहिंदर सिंह को 5 अक्टूबर को फिर किया तलब, इस बार नहीं आए तो जब्त हो सकता है पासपोर्ट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें