Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: अजब प्रेम की गजब कहानी, प्रेमी को दिल दे बैठी प्राइवेट स्कूल की टीचर, पति ने पकड़ा तो थाने पहुंचा मामला

Agra News दो बच्चों की मां घर से निकल गई तो पति ने प्रेमी संग पकड़ी। महिला उसके पति और प्रेमी के विरुद्ध शांति भंग की कार्रवाई। दो बच्चों में एक बच्चा है मानसिक रूप से बीमार। पुलिस लेकर पहुंचा था पति। तीनों को जमानत भी मिल गई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 29 Dec 2022 08:42 AM (IST)
Hero Image
Agra News: प्रेमी संग पकड़ी गई शिक्षिका तो थाने पहुंचा मामला।

आगरा, जागरण संवाददाता। प्राइवेट स्कूल की एक शिक्षिका क्लास के बच्चे के पिता से दिल लगा बैठी। दो बच्चों और परिवार की परवाह किए बिना वह प्रेमी के साथ चली गई। जानकारी होने पर पति पुलिस लेकर पहुंच गया और उसे प्रेमी के घर में पकड़ लिया। पुलिस महिला, उसके प्रेमी और पति को थाने ले गई। इसके बाद तीनों के विरुद्ध शांति भंग की धारा में कार्रवाई कर दी।

महिला के हैं दो बच्चे

सिकंदरा क्षेत्र की महिला के दो बच्चे हैं। दो बच्चे हैं। बेटी कक्षा छह में पढ़ती है। सात वर्षीय बेटा मानसिक रूप से दिव्यांग है। महिला के अवैध संबंध के बारे कुछ महीने पहले ही पति को पता चला। कई बार समझाने पर भी वो प्रेमी का साथ छोड़ने को तैयार नहीं हुई। गत दिवस वो घर छोड़कर चली गई। इसके बाद पति ने उसके बारे में जानकारी कर ली। वह प्रेमी के साथ एक मकान में ठहरी हुई थी।

ये भी पढ़ें...

Coronavirus In Agra: पर्यटक पाजिटिव मिलने के बाद दिखी विभाग की लापरवाही, एक दिन बाद भेजे सैंपल, नहीं भरा फार्म

ये भी पढ़ें...

Agra News: एक्सप्रेस-वे के पास युवती से सामूहिक दुष्कर्म, तीन घंटे तक आरोपित लूटते रहे अस्मत

पति ने बुला ली पुलिस

सोमवार को यूपी 112 पर काल करके पति ने पुलिस बुला ली। पुलिस के साथ वह उस मकान पर पहुंचा तो महिला और उसका पति मिल गया। पुलिस तीनों को थाने ले आई। पति के अनुसार, पत्नी घर से ज्वैलरी आदि भी ले गई। इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही ने बताया कि मंगलवार को तीनों को एसीपी कोर्ट से जमानत मिल गई।