Move to Jagran APP

Agra News: पालीवाल पार्क की रेलिंग से लटकते मिले शू फैक्ट्री के मैनेजर, शव देखकर दहशत में आए लोग, पास खड़ी थी कार

Agra Crime News In Hindi बुधवार सुबह तेज शू फैक्ट्री के मैनेजर घर से फैक्ट्री के लिए निकले थे। पालीवाल पार्क की रेलिंग पर उनका लटकता हुआ शव मिला। पुलिस को लोगों ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब छानबीन की तो पास ही एक कार पार्क नजर आई। पुलिस ने शव की शिनाख्त अतुल अग्रवाल के रूप में की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 20 Dec 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
Agra News: घर से फैक्ट्री को निकले मैनेजर पालीवाल पार्क की रेलिंग पर लटके

जागरण संवाददाता,आगरा। घर से नौकरी के लिए निकले तेज शू फैक्ट्री के मैनेजर पालीवाल पार्क की रेलिंग से फंदा बनाकर लटक गए। दिनदहाड़े लटका हुआ शव देखकर राहगीर दहशत में आ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज शू फैक्ट्री में थे मैनेजर

कमलानगर के रहने वाले अतुल अग्रवाल दिल्ली हाईवे पर सिकंदरा स्थित तेज शू फैक्ट्री में मैनेजर थे। बुधवार सुबह 11 बजे के लगभग लोगों को पालीवाल पार्क की रेलिंग पर रस्सी से उनका शव लटका हुआ नजर आया। पास ही उनकी कार खड़ी हुई थी। सड़क किनारे शव लटका देख राहगीर दहशत में आ गए और मौके पर भारी भीड़ आ गई।

ये भी पढ़ेंः मेरठ में महिला के सनसनीखेज आरोप, देवर ने किया दुष्कर्म, यूट्यूबर पति ने सुहागरात की पोर्न वीडियो बनाने के लिए कमरे में लगाए कैमरे

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय के मुताबिक मृतक के नौकरी के कारण कुछ अवसाद में होने की जानकारी सामने आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजन को जानकारी दी गई है और उनके आने पर बयान के आधार आगे की जांच की जाएगी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।