Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साहब, 'मेरी पत्नी रोज शराब पीकर हो जाती है टल्ली, मुझसे भी पीने की करती है जिद', बीवी बोली- अरे 3-4 पैग में कुछ नहीं होता

पति ने शिकायत केंद्र में सुनवाई के दौरान बताया कि उसकी पत्नी को शराब पीने की लत लग गई है। वह आए दिन शराब पीकर टल्ली हो जाती है। इतना ही नहीं उससे भी शराब पीने की जिद करती है। वहीं पत्नी ने जवाब देते हुए कहा कि उसका पति यूं ही पंडित बनता है। तीन चार पैग पीने से कुछ नहीं होता।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
दोनों पति पत्नी को अगली तिथि पर सुनवाई पर बुलाया गया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, आगरा। राजस्थान के युवक की दो माह पूर्व सिकंदरा की रहने वाली युवती से शादी हुई थी। पत्नी ने मारपीट कर मायके भेजने की शिकायत परामर्श केंद्र में की। काउंसलिंग के दौरान पति ने पत्नी पर रोजाना जमकर शराब पीने और उससे भी शराब पीने की जिद करने की जानकारी दी।

पत्नी बोली- तीन चार पैग से कुछ नहीं होता

पत्नी से पूछा गया तो उसने रोजाना शराब पीने की बात स्वीकार की। उसने कहा कि तीन - चार पैग से कुछ नहीं होता है। पति फालतू मे पंडित बनता है। जानबूझकर इस बात को मुद्दा बना रहा है। दोनों को अगली तिथि पर स्वजन के साथ उपस्थित होने को कहा गया है।

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद शादी, दोबारा ससुराल गई तो नहीं मिला कोई

जागरण संवाददाता,आगरा: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद मुंबई के युवक से मुलाकात हुई। युवक ने बड़ी कंपनी में मोटा पैकेज होने की जानकारी दी। ब्रांडेड कपड़े और हाई फाई रहन सहन देखकर स्वजन ने दोनों की शादी कर दी। दो माह बाद युवती मायके आई। पति लिवाने नहीं आया तो खुद ससुराल पहुंची।

वहां जानकारी हुई कि पति और ससुराली वहां किराए पर रहते थे। अब वो कहां हैं किसी को पता नहीं है। काउंसलर ने मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति की है।

इंस्टा पर बातें-बातें करते हो गया प्रेम

परिवार परामर्श केंद्र में दंपतियों के विवाद पर काउंसलिंग के दौरान सभी चकित हो गए। नाई की मंडी की युवती ने बताया कि उसकी बीते वर्ष इंस्टाग्राम पर मुंबई के युवक से दोस्ती हुई। युवक ने निजी कंपनी में बड़े पैकेज पर नौकरी करने की जानकारी दी। बातें करते करते प्रेम हो गया।

ब्रांडेड कपड़ो से दिया चकमा

तीन माह पूर्व युवक परिवार के साथ मिलने आगरा आया। उनके ब्रांडेड कपड़े और रईसों वाला रहन सहन देख स्वजन को भरोसा हो गया। दोनों की शादी कर दी। शादी के बाद दो माह ससुराल रहने के बाद वो वापस आगरा आई। पति उसे लेने नहीं आया तो वो खुद स्वजन के साथ ससुराल पहुंच गई।

वहां लोगों ने बताया कि पति और उसका परिवार किराए पर रहता था। यहां से कुछ दिन पहले चला गया। किसी को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। काउंसलर डा. अमित गौड़ ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कराने की संस्तुति की गई है।

यह भी पढ़ें : दोस्तों की पार्टी लड़ाई में बदली- खाने-पीने को लेकर हुआ विवाद तो पेट में मार दी गोली; पुलिस ने खोला फिर यह राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर