Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taj Carnival: ताज कार्निवाल में 28 तक लीजिए हाट एयर बैलून की उड़ान का मजा, आज होगी डांडिया नाइट

Agra News In Hindi आगरा के ताज कार्निवाल में हाट एयर बैलून की टेदर्ड फ्लाइंग आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। अदिति संग लाइव म्यूजिक पर शहरवासियों को परिवार सहित डांडिया खेलने का मौका मिलेगा। कार्निवाल में प्रवेश निश्शुल्क है। शनिवार शाम मोहम्मद रईस के कराओके सेशन का देर रात तक दर्शकों ने लुत्फ उठाया। मंच संचालन सोमा जैन ने किया।

By Nirlosh KumarEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
Agra News: हाट एयर बैलून की राइड 28 तक होगी।

जागरण संवाददाता, आगरा। ताज कार्निवाल में हाट एयर बैलून की टेदर्ड फ्लाइंग (रस्सी से बंधी उड़ान) को शहरवासियों और पर्यटकों के रुझान को देखते हुए 28 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है।

एडीए ने पहले 17 से 21 अक्टूबर तक ही बैलून उड़ान का कार्यक्रम रखा था। वहीं, शनिवार को ताज कार्निवाल में बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे। कठपुतली शो, कच्ची घोड़ी नृत्य, मंच पर हुई प्रस्तुतियाें का लुत्फ उन्होंने उठाया।

महाडांडिया उत्सव का आयोजन आज

शिल्पग्राम में चल रहे ताज कार्निवाल में रविवार शाम महाडांडिया उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बेस्ट कपल, बेस्ट कास्ट्यूम, बेस्ट डांस आदि कैटेगरी में पुरस्कार दिए जाएंगे। 

ये भी पढ़ेंः Meerut News: दिल्ली-एनसीआर के बढ़ते पॉल्यूशन से मेरठ की हवा हुई खराब, फैक्ट्रियों और घरों में डीजल जनरेटर प्रतिबंधित

सदर में गूंजा वसुधैव कुटुंबकम का संदेश

सदर बाजार के मुक्ताकाशीय मंच पर ताज महोत्सव समिति द्वारा वीकेंड मिड नाइट फेस्ट आयोजित किया गया। मुख्य प्रस्तुति आर्मी स्कूल के बच्चों की रही। वसुधैव कुटुंबकम पर आधारित प्रस्तुति को दर्शकों ने जमकर सराहा। असोम के बिहू, पंजाब के गिद्दा व भांगड़ा की प्रस्तुतियां हुईं।

ये भी पढ़ेंः Agra News: सिंगर अमृता नायक इंटरव्यू; 'डिजिटल होती दुनिया में अवसरों की कमी नहीं, लाइव म्यूजिक कम होने से नहीं आती फीलिंग'

आर्मी पब्लिक स्कूल के 50 बच्चों ने प्रस्तुतियां दीं। मुख्य अतिथि आर्मी स्कूल की प्रधानाचार्य रूपाली गुप्ता और विशिष्ट अतिथि उप-प्रधानाचार्य पूनम कोहली रहीं। गायक अनूप ने नाइट स्टार बैंड के साथ प्रस्तुति देकर रंग जमाया। संचालन नीरज नयन वर्मा ने किया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर