Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Chahar: भारतीय क्रिकेटर राहुल चाहर के पिता से धोखाधड़ी, 26.50 लाख लेकर भी बिल्डर ने नहीं की रजिस्ट्री

Agra Crime News In Hindi क्रिकेटर राहुल चाहर के साथ बिल्डर ने धोखाधड़ी की। पिता ने डीसीपी से शिकायत इसकी शिकायत की है। आरोप है कि दस साल पहले दिल्ली की कंपनी गैलेक्सी निर्माण प्राइवेट लिमिटेड से बिचपुरी के मौजा मघटई में विलेज प्रोजेक्ट में एक मकान बुक कराने के बाद मालिक वासुदेव गर्ग और मैनेजर पीयूष गोयल ने 26.50 लाख रुपये लिए पर रजिस्ट्री नहीं की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 13 May 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेटर राहुल चाहर के साथ बिल्डर ने की धोखाधड़ी,पिता ने की डीसीपी से शिकायत फोटो क्रेडिट (rdchahar1)

जागरण संवाददाता, आगरा। पंजाब किंग्स के फिरकीबाज गेंदबाज राहुल चाहर के पिता देशराज ने बिल्डर पर ठगी का आरोप लगाया है। देशराज का कहना है की दस साल में 26.50 लाख रुपये लेने के बाद भी बिल्डर रजिस्ट्री नहीं कर रहा है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने एसीपी आदित्य कुमार को मामले की जांच सौंपी है।

क्रिकेटर राहुल चाहर के पिता देश राज चाहर का आरोप है कि उन्होंने दस वर्ष पूर्व दिल्ली की कंपनी गैलेक्सी निर्माण प्राइवेट लिमिटेड से बिचपुरी के मौजा मघटई में नरमी विलेज प्रोजेक्ट में एक मकान बुक कराया था। कंपनी के मालिक वासुदेव गर्ग और मैनेजर पीयूष गोयल ने मकान के नाम पर अब तक 26.50 लाख रुपये ले लिए पर रजिस्ट्री नहीं की।

पहले मकान गीतम सिंह चाहर के नाम से बुक था पर बाद में उसकी रजिस्ट्री बेटे राहुल चाहर के नाम ट्रांसफर होनी थी। आरोपितों के कार्यालय पर जाकर कई बार शिकायत की पर रजिस्ट्री करने की बजाय उल्टा धमकाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः UP News: प्रेमिका से शादी को तैयार नहीं थे उसके घरवाले, फंसाने के लिए सनकी सिपाही ने रची खौफनाक साजिश, और फिर...

ये भी पढ़ेंः Namo Bharat Train: भूड़बराल से 30 मिनट में दिल्ली पहुंचाएगी नमो भारत ट्रेन, 160 KM प्रति घंटे की रफ्तार

एसीपी हरीपर्वत को जांच सौंपी 

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि देशराज चाहर के द्वारा एक कंपनी पर मकान की रजिस्ट्री न करने का आरोप लगाया गया है। एसीपी हरीपर्वत आदित्य कुमार को जांच दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें