Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सात करोड़ के Oppo और RealMe कंपनी के फोन लूट ले गए बदमाश, कैंटर चालक को मध्‍यप्रदेश में फेंका

झांसी के बबीना से कैंटर कब्जे में लिया चालक को मध्य प्रदेश में फेंका। सवारी बनकर मथुरा के फरह थाना क्षेत्र से चढ़े थे दो बदमाश। घटना पांच अक्‍टूबर की है। ओप्‍पो कंपनी की तरफ से शुक्रवार को मथुरा के फरह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

By Prateek GuptaEdited By: Updated: Fri, 15 Oct 2021 12:50 PM (IST)
Hero Image
ओप्‍पो कंपनी के सात करोड़ के मोबाइल फोन लूट लिए गए हैं।

मथुरा, जेएनएन। नवरात्रि के बाद बाजारों में बढ़ती रौनक के बीच मथुरा में सात करोड़ रुपए की कीमत के मोबाइल की लूट हो गई। घटना पांच अक्टूबर की है। ओप्पो मोबाइल कंपनी ने सात करोड़ के मोबाइल ग्रेटर नोएडा से बेंगलुरू भेजे थे। इसी दौरान ट्रक में सवार होने के बाद बदमाशों ने मध्य प्रदेश में चालक को बंधक बनाकर ट्रक में भरे सात करोड़ रुपए की कीमत के मोबाइल को लूटकर ट्रक को जंगल में छोड़ दिया।

मध्य प्रदेश के सोमरसा श्योपुर की पांच अकटूबर की इस घटना के बारे में ओप्पो मोबाइल फोन के मैनेजर ने फरह (मथुरा) थाने में शकु्वार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। मथुरा पुलिस इस मामले में अब मध्य प्रदेश पुलिस से सम्पर्क कर रही है।

ओप्पो कंपनी के मैनेजर सचिन मानव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि फर्रुखाबाद जिले के मानिकपुर गांव निवासी चालक मुनीष यादव मोबाइल लदे कैंटर लेकर पांच अक्टूबर की सुबह सात बजे ग्रेटर नोएडा से बेंगलुरू के लिए निकला था। मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के ग्वालियर बाइपास से दो लोग सवारी बनकर कैंटर में बैठ गए। पांच अक्टूबर की ही रात करीब 10 बजे बबीना (झांसी) टोल क्रास करने के बाद बदमाशों ने चालक मुनीष पर सिर पर चादर डाल दी और तमंचे की बट से प्रहार कर उसको घायल करने के बाद बंधक बना लिया।

इन लोगों ने ट्रक चालक मुनीष को मध्य प्रदेश के मानपुर थाना क्षेत्र के गांव सोमरसा जिला श्योपुर में फेंका और ट्रक लेकर भाग गए। सचिन मानव ने बताया कि कैंटर में रियलमी और ओप्पो कंपनी के 8990 मोबाइल थे। यह बदमाश मोबाइल उतारने के बाद खाली कैंटर सोमरसा क्षेत्र में ही छोड़कर भाग गए। कैंटर अभी मानपुर पुलिस के कब्जे में है। इस घटना की शुरुआत फरह थाने से होने के कारण मानपुर में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। शुक्रवार को सचिन की तहरीर पर पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज की। इस केस के बारे में फरह थाना के एसएसआइ सत्यवीर सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर