Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Accident News: सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत, बटेश्वर मंदिर से कांवड़ चढ़ा कर लौट रहे थे दोनों

Agra Accident News Update सावन के पहले सोमवार बटेश्वर स्थित शिव मंदिर में भक्तों की भारी उमड़ती है। प्रसिद्ध शिव मंदिरों की श्रृंखला में सावन के हर सोमवार में कांवड़ चढ़ाने के लिए भारी भीड़ उमड़ती है। सोमवार को भी शिवभक्ता कांवड़ चढ़ाने पहुंचे थे। चाचा और भतीजा कांवड़ चढ़ाकर वापस आ रहे थे तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 22 Jul 2024 10:41 AM (IST)
Hero Image
Agra Accident News: सड़क हादसे की सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। Agra Accident News: बाह में आगरा मार्ग पर भाऊपुरा गांव के पास सोमवार सुबह बजे कांवड़ चढ़ाकर लौट रहे चाचा-भतीजे की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। चाचा-भतीजे बाइक से घर लौट रहे थे। अज्ञात वाहन टक्कर मारकर मौके से भाग गया।

घटना सोमवार सुबह छह बजे की है। बाह के गांव हरदयाल का पुरा के रहने वाले 20 वर्षीय राजेश अपने 13 वर्ष के भतीजे करन के साथ बटेश्वर मंदिर पर कांवड़ चढ़ा कर बाइक से लौट रहे थे। भाऊपुरा के पास दोनों को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भाग गया।

राहगीर की सूचना पर पुलिस और स्वजन गंभीर रूप से घायल चाचा-भतीजे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। वहां करन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का हंगामा; कांवड़ खंडित होने पर चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पुलिस पर भी फेंकी कुर्सियां

ये भी पढ़ेंः Rampur: विजेंद्र को ढाई सौ की भीड़ ने मस्जिद में लोहे की रॉड से पीटा था...गिड़गिड़ाता रहा युवक, बचाने नहीं आया कोई, चार गिरफ्तार

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

चाचा राजेश सिंह को चिकित्सकों ने एसएन इमरजेंसी रेफर किया था। यहां पर राजेश को मृत घोषित कर दिया गया।परिवार में दो लोगो की मृत्यु से कोहराम मच गया। हादसे से आक्रोशित जाम लगाने पर आमादा ग्रामीणों को पुलिस ने किसी तरह समझाकर शांत कराया। पुलिस का कहना है कि मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।