Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Accident News: ग्वालियर हाईवे पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मध्य प्रदेश के दो कांवड़ियाें को रौंदा, मौत

कासगंज के सोरों से गंगाजल लेकर मध्य प्रदेश के शिवपुरी जा रहे कांवड़ियों के जत्थे में से दो लोगों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसा आगरा में ग्वालियर हाईवे पर हुआ। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने समय पर पहुंचकर हालात को संभाल लिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Ali Abbas Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 29 Jul 2024 11:26 AM (IST)
Hero Image
आगरा में हादसे में दो कांवड़ियों की मौत। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा में ग्वालियर हाईवे पर सोमवार सुबह ट्रक ने ओवरटेक करने के दौरान दो कांवड़ियों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर म़ृत्यु हाे गई। दोनों एटा के सोरों से कांवड़ लेकर शिवपुरी जा रहे थे। कांवड़ियों के साथ जाने वाले उनके साथियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक मौके से भाग गया। पुलिस के तत्काल मौके पर पहुंचने से हंगामा और जाम की स्थिति पैदा नहीं हुई। मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना सोमवार सुबह लगभग साढ़े चार बजे की है। शिवपुरी (मध्य प्रदेश) के गोबरा बैराड के रहने वाले 28 वर्ष के जियानो और 30 वर्षीय रविंद्र एटा के सोरों से अपने पांच साथियों संग कांवड़ लेकर जा रहे थे। कांवड़ियों ने बताया कि वह सड़क किनारे चल रहे थे। सैंया थाना क्षेत्र में ग्वालियर हाईवे पर आगरा की ओर से आते ट्रक ने दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के दौरान साथियों जियानो और रविंद्र को रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई।

ट्रक लेकर मौके से भागा चालक

कांवड़ियों के अनुसार दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग गया।सूचना पर पुलिस के तत्काल पहुंचने से जाम और हंगामे की स्थिति पैदा नहीं हुई। डीसीपी पश्चिम जोन सोनम कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीसीटीवी की मदद से ट्रक नंबर और उसके मालिक के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Kanwar Yatra: अनूठी है 12 साल की सुहाना की शिवभक्ति; भाई अफान के साथ पहली बार कांवड़ लाई दिल्ली की 'लाडली'

ये भी पढ़ेंः Weather Update: 24 घंटे में बदलेगा यूपी का मौसम, आज उमस रहेगी या मानसून की झमाझम बारिश ? पढ़ें ताजा अपडेट

डाक कांवड़ की टक्कर से तीन कांवड़िया घायल

आगरा के बरहन थाना क्षेत्र में शनिवार की रात दो बजे डाक कांवड़ ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन कांवड़िया लोकेंद्र, शैलेंद्र और अंकित घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत खतरे से बाहर है। तीनों कांवड़िया धौलपुर के रहने वाले हैं। एटा के सोरों से कांवड़ लेकर धौलपुर जा रहे थे।