Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब अंडरपास में भरे पानी में फंसे डीएम साहब, एक फोन पर आए ट्रैक्टर ने पार कराई नैया; VIDEO VIRAL

आगरा में भारी बारिश के कारण अंडरपास में पानी भर गया जिससे डीएम भानु चंद गोस्वामी को अपनी गाड़ी छोड़कर ट्रैक्टर से अंडरपास पार करना पड़ा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ग्रामीणों का कहना है कि डीएम के लिए तो ट्रैक्टर तुरंत आ गया लेकिन हम ग्रामीणों को कब तक इस समस्या से जूझना होगा?

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 12 Sep 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
अंडरपास में भरा पानी, कार छोड़ ट्रैक्टर से किया डीएम ने पार

जागरण संवाददाता, आगरा। 48 घंटे से लगातार हो रही वर्षा से जनजीवन अस्त- व्यस्त हो गया है। शहर से लेकर देहात क्षेत्र तक जगह जगह हुए जलभराव से लोग परेशान है। इस जलभराव से डीएम भानु चंद गोस्वामी भी नहीं बच पाए। फतेहपुर सीकरी स्थित कौरई अंडरपास में हुए कई फीट जलभराव के कारण उन्हें अपनी गाडी से उतर कर ट्रैक्टर से अंडरपास पार करना पड़ा।

गुरुवार को कौरई स्थित अटल आवासीय विद्यालय में सत्र आरम्भ कार्यक्रम था, उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऑनलाइन करना था। मुख्य अथिति डीएम भानु चंद गोस्वामी थे। इसके लिए वह सुबह कौरई पहुंचे तो अंडरपास पर कई फीट जलभराव देखकर ड्राइवर ने गाड़ी रोक आगे जाने में असमर्थता जता दी।

डीएम को कार्यक्रम में समय से पहुंचना था, ऐसे में क्षेत्रीय ग्रामीण से ट्रैक्टर मंगवाया गया और उसमे डीएम को बैठाया गया, शुरुआत में उनको थोड़ी परेशानी हुई लेकिन इसके बाद डीएम और उनके अर्दली व गार्ड को लेकर ट्रैक्टर अंडरपास पार करने के लिए चल पड़ा।

जलभराव के बीच बंद हुआ ट्रैक्टर

जलभराव के बीच पहुंचते ही ट्रैक्टर एकदम बंद हो गया, जिससे वहां तैनात अधिकारियों की धड़कन बढ़ गई। हालांकि चालक ने ट्रैक्टर को जैसे-तैसे दोबारा शुरू किया और डीएम को दूसरी तरफ पहुंचाया, जहां से वह दूसरी गाड़ी से विद्यालय पहुंचें।

— 𝑨𝒃𝒉𝒊𝒔𝒉𝒆𝒌 𝑷𝒂𝒏𝒅𝒆𝒚 (@abhipandey7785) September 12, 2024

डीएम तो चले गए लेकिन ग्रामीण चर्चा करते रहे कि डीएम के लिए तो ट्रैक्टर तुरंत आ गया लेकिन हम ग्रामीणों को कब तक इस समस्या से जूझना होगा नहीं पता? आज डीएम फंसे हैं तो उम्मीद है कि उनकों भी हम ग्रामीणों की समस्या कुछ तो पता चली होगी।

इसे भी पढ़ें: ताजमहल समेत देश के 120 स्मारकों को लेकर वक्फ बोर्ड-ASI में खींचतान, अब आया नया अपडेट

इसे भी पढ़ें: बरसाना में राधाष्टमी पर दर्शनार्थियों की भीड़ से बिगड़े हालात, पुलिस ने भांजी लाठियां; घरों में कैद हुए लोग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर