Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: खेत में तोरई तोड़ रहे थे किसान, तभी वहां दिखा कुछ ऐसा कि दौड़ पड़े लोग, मौके पर पहुंची पुलिस

Agra Crime News In Hindi Today Update आगरा में किरावली के महुअर गांव में दक्षिणी बाईपास के पास खेत में एक युवक का शव सुबह दिखा तो लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया कि पास ही मृत युवक की बाइक भी खडी थी। एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही समेत फोर्स मौके पर पहुंचा। युवक की शिनाख्त पास के गांव के ही छोटू के रूप में हुई है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 11 May 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही समेत फोर्स मौके पर पहुंचा।

संवाद सूत्र, जागरण: महुअर, आगरा। न्यू दक्षिणी बाईपास के किनारे गांव महुअर के पास स्थित एक खेत में शनिवार दोपहर को युवक का शव पड़ा हुआ मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसीपी अछनेरा फोर्स के साथ पहुंच गईं।

थाना किरावली क्षेत्र के गांव महुअर निवासी लोटन राजपूत ने खेत में तोरई की फसल की है। शनिवार सुबह सात बजे वह तोरई तोड़ने के लिए मजदूरों के साथ पहुंचे। सुबह उन्हें बाइक नंबर यूपी 80 डीएफ 9274 मिली। दोपहर साढ़े 12 बजे तोरई तोड़ते समय बाइक से थोड़ी दूर एक शव पड़ा मिला। यह देख उनके होश उड़ गए। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

ये भी पढ़ेंः RRTS Corridor: नमो भारत ट्रेन के कॉरिडोर पर मेरठ साउथ स्टेशन पर बनी सबसे बड़ी पार्किंग, एक बार में खड़े हो सकेंगे 1200 वाहन

पुलिस ने की मृतक की पहचान

सूचना पर एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही एवं इंस्पेक्टर किरावली ज्ञानेंद्र सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। एसीपी अछनेरा पूनम सिरोही का कहना है कि मृतक की शिनाख्त छोटू 25 वर्ष पुत्र लाखन सिंह निवासी नगला उमराव ग्राम पंचायत कोरई थाना किरावली के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः 'समलैंगिक संबंधों में शादी करना चाहते थे युवक, ब्लैकमेलिंग से थक चुके थे, तब बनाया हत्या का प्लान', मेरठ पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा

एसीपी पूनम सिरोही ने बताया कि छोटू वाहन चालक था। शुक्रवार शाम से घर से गायब था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें