Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police Daroga Case: रूम पर आकर जबरदस्ती करने लगे…, जिसके घर में घुसा था दारोगा, सामने आया उस लड़की का वीडियो

यूपी पुलिस के जिस दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस दारोगा के मामले में एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो उस लड़की का है जिसके घर में दारोगा संदीप कुमार बीते रविवार की रात घुसा था। दारोगा को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा और उसकी पिटाई करते हुए नंगा कर दिया था। पढ़िए पूरी खबर-

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Mon, 18 Sep 2023 07:29 AM (IST)
Hero Image
41 सेकंड के वीडियो में युवती कह रही है कि दारोगा संदीप कुमार उसके घर में जबरदस्ती घुसा।

आगरा, जागरण टीम: यूपी पुलिस के जिस दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उस दारोगा के मामले में एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो उस लड़की का है, जिसके घर में दारोगा संदीप कुमार बीते रविवार की रात घुसा था। 

दारोगा को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा और उसकी पिटाई करते हुए नंगा कर दिया, इसके बाद उसे एक खंबे के सहारे रस्सियों से बांध दिया। मामला पुलिस विभाग से जुड़ा होने के कारण देर रात 1 बजे तक हंगामा होता रहा।

वीडियो में युवती ने लगाए आरोप

मामले में अब एक और वीडियो सामने आया है। 41 सेकंड के वीडियो में युवती कह रही है कि दारोगा संदीप कुमार उसके घर में जबरदस्ती घुसा और गलत हरकत करने लगा। युवती ने आरोप लगाया कि संदीप उसके पिता को केस में फंसाने की धमकी दे रहा था। 

पढ़िए युवती का बयान-

मैं मार्केट जाती थी तो ये (पुलिसवाले) मुझे परेशान करते थे और यहां पर आते थे, चक्कर लगाते रहते थे, गली में… गांव में आते रहते थे। …और आज रूम पर आ गए और जबरदस्ती करने लगे, मैंने मना किया तो कहने लगे कि मना करेगी, सबको बुलाएगी तो मैं तेरे पापा पर केस चलाऊंगा”।

यहां पढ़ें - घटना को लेकर रात में हुए हंगामे की खबर

निलंबन के बाद मुकदमे की तैयारी

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त डाॅ. प्रीतिंदर सिंह ने दारोगा को संदीप कुमार को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि संदीप के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। विभागीय जांच भी शुरू करा दी है। बता दें कि संदीप कुमार की तैनाती आगरा के बरहन थाने पर थी।

ग्रामीणों ने कहा- बाइक सवार छाेड़ कर गया

वहीं, इस मामले को लेकर ग्रामीणों का ने बताया है कि दारोगा संदीप उनके गांव के इस घर में दो माह से आ रहा था। उन्हें शक था, लेकिन वे उसे रंगे हाथ पकड़ना चाहते थे। रविवार को वह किसी के साथ बाइक से आया था। बाइक सवार उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद दारोगा अकेला घर में घुस गया।

यह भी पढ़ें:- UP: पिता का हाथ झटक कर बेटी प्रेमी के साथ लेती रही फेरे, बाप करता रहा मिन्नतें, हाथ बांध तमाशा देखती रही पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर