Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime News : फोन पर प्यार भरी मीठी बातें कर 70 साल के बुजुर्ग को बहकाया, फिर घर पर बुलाकर किया ये काम…

यूपी के आगरा जिले में हनी ट्रैपिंग का मामला सामने आया है। इस बार शातिरों ने एक 70 साल के बुजुर्ग को अपना शिकार बनाया है। हनीट्रैप की गैंग में शामिल महिला ने बुजुर्ग को अपने प्रेम जाल में फंसाया जिसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल खेला जाने लगा। पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पढ़िए पूरा मामला-

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 19 Sep 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
आरोपियों ने ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये की चौथ भी मांग रहे हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता: यूपी के आगरा जिले में हनी ट्रैपिंग का मामला सामने आया है। इस बार शातिरों ने एक 70 साल के बुजुर्ग को अपना शिकार बनाया है। हनीट्रैप की गैंग में शामिल महिला ने बुजुर्ग को अपने प्रेम जाल में फंसाया, जिसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल खेला जाने लगा। पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पढ़िए पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक, शाहगंज के केदार नगर के रहने वाले एक 70 साल के बुजुर्ग हनी ट्रैप का शिकार हो गए। महिला ने बहाने से शास्त्रीपुरम के एक फ्लैट पर बुलाने के बाद साथियों के साथ मिलकर मारपीट की और बुजुर्ग को निर्वस्त्र कर वीडियाे बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनका एटीएम कार्ड ले लिया और 19 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। इसके अलावा, आरोपी ने ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये की चौथ भी मांग रहे हैं।

मीठी बातें करके जाल में फंसाया

केदार नगर के रहने वाले बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि एक सितंबर को 26 वर्षीय महिला आई। अपनी मजबूरी बताते हुए उनसे पांच हजार रुपये मांगे। बुजुर्ग ने मना कर दिया। महिला उनका मोबाइल नंबर मांग कर ले गई। इसके बाद लगातार बातें करके उन्हें जाल मे फंसा लिया। पांच सितंबर को उन्हें शास्त्रीपुरम में एक फ्लैट पर लेकर गई।

मारपीट कर उतरवा लिए कपड़े

वहां पहले से मौजूद उसके साथियों ने बुजुर्ग से मारपीट कर उनके कपड़े उतरवा मोबाइल से वीडियो बना लिया। उनका एटीएम कार्ड कब्जे में लेकर 19 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। बुजुर्ग के मोबाइल से सारे परिचितों के नंबर लेने के बाद उन्हें छोड़ा। महिला और उसके साथियों द्वारा बुजुर्ग को ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपये मांगे जा रहे थे। 

यह भी पढ़ें:- अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही मां की बेटे ने की थी हत्या, एक महीने से पुलिस को कर रहा था गुमराह

पीड़ित ने सिकंदरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- Bareilly: जनसेवा केंद्र संचालक ने छात्रा के नंबर पर भेजे अश्लील मैसेज व वीडियो भेज दिए, दो पर FIR

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर