Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP में दारोगा की दबंगई, घर में घुसकर लड़की से दुष्कर्म, पुलिस कमिश्नर ने किया निलंबित, लड़की ने लिखाया केस

ग्रामीणों ने दारोगा को खंबे से बांध लगाई थी पिटाई। ग्रामीणों का आरोप मौके पर पहुंचे दो दारोगा ने आरोपित संदीप का पक्ष लेकर दी थी धमकी। दारोगा संदीप कुमार की हरकतों की जानकारी रविवार देर रात युवती ने दी। युवती का कहना है कि संदीप गांव में चक्कर लगाते रहते थे। रात में आकर जबरदस्ती करने लगे। मना करने पर पिता को केस में फंसाने की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
आगरा पुलिस के दारोगा पर दर्ज हुआ दुष्कर्म का केस। जागरण

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के बरहन थाने में तैनात निलंबित दारोगा संदीप कुमार के विरुद्ध जबरन घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस हिरासत में दारोगा, जाएगा जेल

फिलहाल निलंबित दारोगा संदीप कुमार सिंह पुलिस हिरासत में हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस उसे जेल भेजेगी। रविवार की रात काे ग्रामीणाें ने दारोगा को रंगे हाथों पकड़ने के बाद खंबे से बांध कर पिटाई की थी। एसीपी सौरभ सिंह ने बताया कि संदीप कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः UP Police Daroga Video: युवती के घर में घुसा यूपी पुलिस का दारोगा, गांव वालों ने रंगे हाथ पकड़ा और कर दिया नंगा

ग्रामीणाें ने किया था प्रदर्शन

थाने पर सोमवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण जुटे। वह जबरन घर में घुसकर युवती संग हरकत करने वाले दारोगा संदीप कुमार के साथ दो अन्य उप निरीक्षकाें के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़े थे। थाने पर प्रदर्शन और नारेबाजी करते ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि मौके पर पहुंचे दो दारोगाओं ने संदीप कुमार का पक्ष लेकर मामले को दबाने का प्रयास किया था। गांववालों को धमकी दी थी। 

ये भी पढ़ेंः UP Police Daroga Case: रूम पर आकर जबरदस्ती करने लगे…, जिसके घर में घुसा था दारोगा, सामने आया उस लड़की का वीडियो

पीड़िता ने दी तहरीर

बरहन थाने में तैनात दारोगा संदीप कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है अब पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में है। पीड़िता की ओर से तहरीर दी गई है। रविवार की रात को नाबालिग के घर में जबरन घुसने पर ग्रामीणों ने दारोगा संदीप कुमार को रंगे हाथों दबोचा था। खंबे से बांध दारोगा की पिटाई की थी। एसीपी के मौके पर पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने दारोगा को पुलिस को सौंपा था। पुलिस आयुक्त ने दारोगा को निलंबित कर दिया है।

सोमवार सुबह तहरीर देने से पहले स्वजन और ग्रामीण पुलिस आयुक्त से मिलना चाहते थे। थाना पुलिस ने लड़की के घर पहुंच स्वजन को समझाया कि वह तहरीर दें, मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पीड़िता नाबालिग बताई गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर