Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police की दारोगा नीतू सिंह की सिटी बस में दबंगई; कंडक्टर ने मांगे टिकट के पैसे तो गाली गलौज के बाद बरसाए थप्पड़

Agra Latest News In Hindi आगरा- सिटी बस में महिला दारोगा ने परिचालक को जमकर मारे थप्पड़। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ने लिया एक्शन। महिला दारोगा को किया लाइन हाजिर। दारोगा का तबादल ट्रांस यमुना में हुआ है। लेकिन अभी रिलीव नहीं हुई हैं। चालक ने पैसे मांगे तो स्टाफ बताया लेकिन परिचय पत्र नहीं दिया।

By Yashpal SinghEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 13 Dec 2023 07:36 AM (IST)
Hero Image
Agra News: सिटी बस में टिकट के विवाद में दारोगा थप्पड़ मारती।

जागरण संवाददाता, आगरा। सिटी बस में किराए को लेकर हुए विवाद में महिला दारोगा ने परिचालक से गाली गलौज कर थप्पड़ मारे। महिला दारोगा नीतू सिंह का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने महिला दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया।

विभागीय जांच शुरू हो गई है। घटना से बसों के परिचालकों में आक्रोश है।अधिकारियों ने समझाकर देर रात तक उन्हें शांत करा दिया।

सिटी बस में हुआ विवाद

घटना मंगलवार सुबह 7.30 बजे की है। कैंट से टेढ़ी बगिया जा रही सिटी बस में महिला दारोगा नीतू शर्मा का परिचालक हरेश कुमार शर्मा से टिकट को लेकर विवाद हो गया। महिला दारोगा ने परिचालक को थप्पड़ भी मार दिए।इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया। दोपहर में यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया।इसके बाद मामला अधिकारियों के संज्ञान में आ गया।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि दरोगा नीतू सिंह ट्रांस यमुना थाना में तैनात हैं। हाल ही में उनका ट्रांसफर थाना छत्ता किया गया है। मगर, वो रिलीव नहीं हुई थीं। इससे पहले ही वह थाना जगदीशपुरा में तैनात रही थीं।

वर्दी में नहीं थीं

मंगलवार को नीतू सिंह बिना वर्दी के सिटी बस में सवार होकर टेढ़ी बगिया से रामबाग जा रही थीं। बताया गया कि परिचालक हरीश शर्मा ने किराये के रुपये मांगे। इस पर उन्होंने कहा कि वह स्टाफ से हैं। इस पर परिचालक ने परिचय पत्र दिखाने को कहा। मगर, वो नहीं दिखा पाईं। मोबाइल में फोटो दिखाया। परिचालक मानने को तैयार नहीं हुआ। इस पर विवाद हो गया।

अधिकारियों के सामने लेकर चल

38 सेकंड के वीडियो में महिला दारोगा की आवाज सुनाई दे रही है। वह कह रही हैं कि अधिकारियों के सामने लेकर चल। इससे मोबाइल दिलवा दो। परिचालक कहता है कि मैंने कुछ नहीं किया। दारोगा कहती हैं कि इसने मेरा वीडियो बनाया है। मोबाइल छोड़। परिचालक कहता है कि वीडियो नहीं बनाई है।

ये भी पढ़ेंः Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के नए सीएम भजन लाल शर्मा का आगरा से है बेहद गहरा रिश्ता, भाई ने बताया सादगी भरे जीवन की बातें

दारोगा गाली देती हैं। गिरेबां पकड़कर एक के बाद एक सिर में तीन थप्पड़ मारती हैं। मोबाइल छोडऩे के लिए कहती हैं। चीख भी रही हैं। बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी घटना कैद हो गई। परिचालक ने अपने अधिकारियों को बताया कि दारोगा ने एक अन्य युवक का मोबाइल लेकर वीडियो डिलीट कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Vande Bharat Express: साढ़े चार घंटे में आगरा-प्रयागराज का सफर, नए साल में शुरू होगी सुफरफास्ट वंदे भारत

बुधवार को सही समय पर होगा संचालन

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक सारिका शर्मा का कहना है कि परिचालक ने अभद्रता और पिटाई की शिकायत की थी। इसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई। बुधवार को निर्धारित समय पर ही सिटी बसों का संचालन होगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें