Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दारोगाजी के ठाठ; यमुना एक्सप्रेस-वे पर दौड़ती कार और डैश बोर्ड पर बिखरीं 500-500 के नोटों की गड्डियां, वीडियो वायरल

एक्सप्रेस−वे पर कार में नोटों की गड्डियों का वीडियो हुआ वायरल। विभाग में निरीक्षक के कारखास द्वारा बनाई वीडियो बनाने की चर्चा। पुलिसकर्मियों का कहना है एक्सप्रेस−वे और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर कार सवारों का पता सकता है। कार मालिक के बारे में भी जानकारी हो सकती है। डैश बोर्ड पर बिखरी पड़ी थीं 500-500 के नोटों की गड्डियां

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 07:23 AM (IST)
Hero Image
एक्सप्रेसवे पर दौड़ती कार में नोटों की गड्डियों का वीडियो प्रसारित

जागरण संवाददाता, आगरा। यमुना एक्सप्रेस-वे पर दौड़ती कार के डैश बोर्ड पर नोटों की गड्डियां बिखरी होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में बुधवार को प्रसारित हुआ। विभाग में चर्चा है कि वीडियो कमिश्नरेट में तैनात रहे एक थाना प्रभारी के कारखास का है। चर्चा है कि कार में एक बैग भी था। बैग लेकर कारखास एक महीने पहले थाना प्रभारी का है, उनका घर एनसीआर में है।

कार में दो लोग थे सवार

प्रसारित वीडिया में कार में तेज आवाज में गाना बज रहा है, मोटी चेन पैसा कोई दिखा दो हमारे जैसा, छोरी चिल्लावे पैसा ही पैसा। बताया जा रहा है कि कार में दो लोग सवार थे, किसी एक ने वीडियो बना इसे इंटरनेट मीडिया में अपलोड किया था। वीडियो काे कुछ देर बाद ही डिलीट कर दिया गया। इस बीच कुछ पुलिसकर्मियों ने वीडियो को सेव कर लिया था। इसे इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया।

Read Also: राजौरी में आतंकियों से मुठभेड़ में आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता बलिदान; बचपन से थी सेना की वर्दी पहनने की तमन्ना, 9 पैरा के जाबांज थे

दारोगा की थी कार

विभाग में चर्चा है कि कार एक दारोगा की थी। अक्टूबर में कारखास उक्त कार को लेकर एनसीआर गए थे। वहां थाना प्रभारी का घर है। प्रभारी ने कारखास को एक बैग दिया था। इसे कारखास उनके घर देकर आया था।बैग में क्या था, पुलिसकर्मियों में तरह-तरह की चर्चा हैं।

हालांकि थाना प्रभारी चर्चा करने वालों से स्पष्ट कर चुके हैं कि बैग में उनके कपड़े थे। वहीं पुलिसकर्मी डैश बोड पर बिखरी नोटों की गड्डियों पर सवाल उठा रहे हैं कि वह किसकी थीं।