Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के चलते आगरा में बरसात, पढ़िए कैसा रहेगा 15 अक्टूबर तक मौसम का हाल

Weather Update Agra मानसून के विदा होने के बाद मौसम ने अचानक करवट बदली थी। दिन में तेज धूप का असर देखने को मिल रहा था। वहीं मंगलवार रात में आगरा में कुछ क्षेत्रों में हल्की बरसात होने से मौसम बदल गया। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि अधिकतम तापमान में मामूली कमी आएगी। वहीं हवाएं चलने का अनुमान है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 08:28 AM (IST)
Hero Image
Agra Weather Update: आगरा में कुछ क्षेत्रों में हल्की बरसात से बदला मौसम। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, आगरा। मौसम के मिजाज में मंगलवार शाम को तेजी से बदलाव आया। जम्मू कश्मीर के आसमान में विकसित हुए पश्चिमी विक्षोभ से बादल छा गए। शाम सात बजे शहर के कई क्षेत्रों में हल्की बरसात हुई।

आज दिखेगा पश्चिमी विक्षाेभ का असर

मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को पश्चिमी विक्षोभ का असर रहेगा। मौसम विज्ञानी डा. दानिश ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते हल्की बरसात हुई है। सप्ताहभर पहले पश्चिमी विक्षोभ का बनना शुरू हुआ था। उन्होंने बताया कि आने वाले कुछ दिन सुबह हल्की धुंध छाई रहेगी।

ये भी पढ़ेंः Rinku Singh ने एशियाई खेलों में जिस बल्ले से लगाए चौके-छक्के; पीएम मोदी को किया भेंट, एथलीट गुलवीर भी मिले

ये भी पढ़ेंः UP News: तीन दिन यूपी के इस शहर में शराब की दुकानें बंद रखने की मांग, DM के आदेश से दो दिन स्कूलों की छुट्टी

इस साल अच्छी ठंड के आसार

इस साल ठंड ठीक से पड़ेगी। आने वाले चार से पांच दिन मौसम साफ रहेगा। इसी के चलते सुबह हल्की धुंध रहेगी। शाम को इसका असर न के बराबर रहेगा। सुबह ठंडी हवा भी चलेगी। इससे दिन के तापमान में मामूली कमी आएगी। वहीं रात के तापमान में अधिक बदलाव नहीं आएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें