Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder in Agra: आगरा में प्रेमी के साथ रहने को पत्नी ने कराई थी पति की हत्या

Murder in Agra हरीपर्वत क्षेत्र में एमजी रोड के पास मिला था युवक का शव सिर में था घाव। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर किया घटना का पर्दाफाश। 26 जून को राजू ने राजेंद्र के सिर में गैस सिलेंडर से प्रहार कर हत्या कर दी थी।

By Tanu GuptaEdited By: Updated: Wed, 07 Jul 2021 02:54 PM (IST)
Hero Image
प्रेस वार्ता में जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

आगरा, जागरण संवाददाता। हरीपर्वत क्षेत्र में स्पीड कलर लैब के सामने युवक की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी।वह पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर बुधवार को मामले का पर्दाफाश कर दिया।

हरीपर्वत क्षेत्र में स्पीड कलर लैब के बरामदे में 26 जून को फीरोजाबाद के जसराना में गुसियारी निवासी राजेंद्र यादव का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए राे रात में घटनास्थल की ओर से एक युवक भागता हुआ दिखा। राजेंद्र की बेटी शबनम को पुलिस ने फुटेज दिखाया तो शबनम ने बताया कि फुटेज में दिख रहा युवक रायबरेली के सिरसिरा गांव निवासी राजू है। वह उसकी मां के साथ रहता था। पुलिस ने राजू और राजेंद्र की पत्नी जेमव से पूछताछ की तो मामला खुल गया। जेमव ने बताया कि वह परिवार के साथ एमजी रोड के फुटपाथ पर रहती थी। मांगकर पूरा परिवार खाता था।वह राजू से प्यार करती थी। राजेंद्र से शादी करने से पहले ही वह चार शादियां कर चुकी है। अब वह राजेंद्र के साथ नहीं रहना चाहती थी। इस बात को लेकर राजेंद्र और राजू के बीच कहासुनी हो गई थी। 26 जून की रात को राजू ने राजेंद्र के सिर में गैस सिलेंडर से प्रहार कर हत्या कर दी। इसके बाद जेमव ने गैस सिलेंडर को सामान में छिपा दिया। खून से सने कपड़े झाड़ियों में फेंक दिए।