Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: रात में लगाई लिपस्टिक पति को सुबह छूटी हुई मिली, काउंसलिंग तक पहुंचा केस; अब पति राजी तो पत्नी नाराज

एक माह पूर्व परिवार परामर्श केंद्र पर पति-पत्नी के बीच विवाद का मामला आया था। शादी के तीन माह बाद रात में पत्नी द्वारा लिपस्टिक लगाने के बाद सुबह मिटी हुई दिखने पर पति ने मारपीट और क्लेश करना शुरू कर दिया था। इस मामले में काउंसलर ने समझौता कराने का प्रयास किया था। पत्नी अब समझौते के लिए तैयार नहीं है।

By jasveer Singh Edited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 17 Oct 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
शादी के तीन माह बाद पति और पत्नी में होने लगा झगड़ा।

जासं, आगरा: पत्नी की लिपस्टिक छूटने पर शक करने वाला पति परिवार परामर्श केंद्र में हुई काउंसलिग के बाद पत्नी को साथ रखने के लिए हर शर्त मानने को तैयार हो गया पर पत्नी ने समझौते से इनकार कर दिया। शाम तक इंतजार के बाद काउंसलर ने अगली तारीख दी है।

रविवार को काउंसलिंंग के दौरान पति लिखित समझौता कर पत्नी के साथ झगड़ा न करने और 2,000 रुपये प्रतिमाह खर्च देने को तैयार हो गया पर पत्नी ने कुछ भी लिख कर देने से इंकार कर दिया। इंतजार के बाद उन्हें अगली तारीख दी गई है। वहीं एक अन्य मामले में हाई प्रोफाइल परिवार की युवती ने दिल्ली निवासी पति पर शादी के बाद सम्बंध न बनाने और ससुराल वालों द्वारा बेटे का समर्थन करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: आगरा में ओले गिरने से तापमान लुढ़का, मौसम विभाग का आज यूपी के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

चाची के प्यार में बीवी को बोला तीन तलाक

दो बच्चों के पिता पर पत्नी ने चाची से प्रेम सम्बंधों के चलते तीन बार तलाक बोलकर रिश्ता खत्म करने का आरोप लगाया है। थाना ट्रांस यमुना पुलिस ने पति और ससुरालीजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना शाहगंज के तेलीपाडा निवासी महिला की शादी टेढ़ी बगिया के रहने वाले युवक से हुई थी। पति टेढ़ी बगिया के प्रकाश नगर में किराए पर रह रहा था।

ये भी पढ़ेंः Agra News: लव अफेयर में खींचे थे प्राइवेट फोटो, प्रेमिका की शादी तय हुई तो मंगेतर को भेज दिए, टूट गया रिश्ता

युवती का आरोप है कि पति के संबंध अपनी चाची से हो गए।इसके चलते बाद उसने शोषण व मारपीट शुरू कर दी।ससुर की मृत्यु के बाद पत्नी ससुराल गई तो पति समीर, सास मुन्नी, चचिया सास फरजाना ,चचिया ससुर शकिर, नंद फातिमा व नसीमा ने मारपीट की और तीन बार तलाक तलाक बोलकर चला गया। ससुरालियों ने बच्चों सहित घर से बाहर निकाल दिया। शिकायत पर थाना ट्रांस यमुना पुलिस ने ससुरालीजनों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।