Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मृतक आश्रित कोटे से सरकारी नौकरी लगते ही पत्नी के बदल गए तेवर, दूसरी शादी की, अब बच्चे पाई-पाई को मोहताज

Agra News In Hindi Today दूसरी शादी करने वाली पत्नी अब बच्चों को भूखा रखती है। उनके हिस्से की पेंशन भी नहीं देती हैं। बच्चों ने जिलाधिकारी से शिकायत की तो रास्ते में रोककर बच्चों को पीट दिया। नए पति और अन्य के साथ मिलकर शिकायत वापस लेने को धमकाना शुरू कर दिया। बच्चों की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 18 Mar 2024 07:09 AM (IST)
Hero Image
Agra News: पति की मौत के बाद नौकरी लगते ही पत्नी ने की दूसरी शादी

जागरण संवाददाता, आगरा। पति की मौत के बाद मृतक आश्रित कोटे में सरकारी नौकरी मिलते ही पत्नी ने नाबालिग बच्चों को छोड़कर दूसरी जगह शादी कर ली। पेंशन और तनख्वाह दोनों मिलने के बाद भी बच्चों को भूखा रहने को छोड़ दिया।

बीमारी से पति की माैत

सदर के जुम्मन खां की झोपड़ी क्षेत्र के रहने वाले सफाईकर्मी राकेश की बीमारी से मृत्यु हो गई। राकेश की मां के अनापत्ति पत्र देने पर पत्नी मधु को नौकरी मिल गई। नौकरी के साथ ही पति को पेंशन उसे मिलने लगी। राकेश के दो पुत्र 17 वर्षीय आकाश और सात वर्षीय अनिकेत को सास के पास छोड़कर मधु ने क्षेत्र के ही सोनू से शादी कर ली।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: लोकसभा चुनाव में मायावती को शामली से लगा तगड़ा झटका, बसपा चेयरमैन जहीर मलिक के इस्तीफे से मची खलबली

बच्चों ने डीएम से की शिकायत

आकाश ने बताया कि धन के अभाव में दोनों भाई पाई-पाई को मोहताज हो गए। इसके बाद उन्होंने 23 फरवरी को जिलाधिकारी से शिकायत की।

जिलाधिकारी के आदेश पर सहायक नगर आयुक्त को जांच सौंपी गई। इस बात से क्षुब्ध होकर मां रोजाना मारपीट कर रही है। नए पति और उसके साथियों के साथ रास्ते में रोका और मारपीट कर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। बच्चों की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें