Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पति सरकारी नौकर, पत्नी बन गई चोर, आगरा जीआरपी ने पकड़ा तो बोली, शाैक पूरे करने के लिए करती है चोरी

Agra Crime News In Hindi Today जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाली महिला समेत तीन गिरफ्तार किए हैं। महिला से जब पूछताछ हुइ तो उसने बताया कि उसका पति हरियाणा में है। पति की सरकारी नौकरी के बाद भी शौक पूरे करने को करती थी चोरी। महिला की चोरी की आदत के कारण एक पति ने उससे तलाक ले लिया था।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 24 Dec 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
ट्रेनों में चोरी करने वाली महिला समेत तीन गिरफ्तार, तस्वीर एक्स हैंडल @spgrpagra।

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा कैंट स्टेशन पर आपरेशन सुरक्षा के तहत जीआरपी और आरपीएफ द्वारा चलाए जा रहे संयुक्त अभियान के तहत एक महिला समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। चोरों के पास से चोरी की हुई चेन,अंगूठी,लाकेट,मोबाइल और नकदी बरामद हुई है।

टिकट लेकर करती थी यात्रा

जीआरपी के दारोगा देवव्रत ने बताया कि आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म नंबर 2/3 पर वारदात को अंजाम देने के लिए खड़ी हरियाणा के हिसार की प्रीति, हरियाणा के गोविंद और भारत को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित रात के समय ट्रेन में टिकट लेकर यात्रियों की तरह बैठ जाते थे और मौका देखकर यात्रियों का सामान चोरी कर उतर जाते थे।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: घने कोहरे की चादर में लिपटा आगरा, हाईवे पर कांपे लोग, ये है यूपी में आने वाले दिनों का मौसम का हाल

पकड़ी गई प्रीति का पति हरियाणा में सरकारी नौकर है, एक बच्चा भी है। इसके बाद भी वो अपने महंगे शौकों को पूरा करने के लिए चोरी करती है। उसका पहला पति इसी वजह से उसे तलाक भी दे चुका है।

ये भी पढ़ेंः अलीगढ़-आगरा हाईवे का सफर होगा आसान; NHAI की फोरलेन की तैयारी, तीन जिलाें के 65 गांव से गुजरेगा, जाम से मिलेगी राहत

बिना टिकट और स्टेशन पर धूम्रपान करने वालों पर कार्रवाई

मंडल रेल प्रबंधक तेज प्रकाश अग्रवाल के निर्देश पर नदबई स्टेशन पर आगरा -बयाना रूट पर से गुजरने वाली गाड़ियों में बिना टिकट यात्रा करने वाले और स्टेशन परिसर में धूम्रपान व गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान बेटिकट मिले 199 यात्रियों से 1.15940 लाख रुपये, अनाधिकृत यात्रा कर रहे 80 लोगों से 84.780 हजार रुपये, गंदगी फैलाने और धूम्रपान करने वाले 21 यात्रियों से 24 सौ रुपये का जुर्माना वसूला गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें